दबंगई की भेट चढ़ी कुणाल की जान, पुलिस ने किया खुलासा

ख़बर शेयर करें

हलद्वानी एसकेटी डॉट कॉम

नैनीताल जिले की मुखानी थाना पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए घटना की जानकारी होने के दिन ही हत्यारोपी गंगाधर और रामलाल को गिरफ्तार कर लिया। एसएससी पंकज भट्ट ने मुखानी थानाध्यक्ष दीपक बिष्ट और टीम की सराहना करते हुए उन्हें पुरस्कार देने की घोषणा की है।

गुरुवार के दिन लाल डांट के बमोरी क्षेत्र में रहने वाले कुणाल सिंह बिष्ट की लाश मिली तो क्षेत्र में सनसनी फैल गई पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया वहीं परिजनों से इस पूरे मामले की जानकारी लेने के बाद तुरंत आरोपियों की खोजबीन के लिए जाल बिछा दिया।

शाम तक पुलिस ने रामलाल और गंगाधर नाम के दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। रामलाल एवं गंगाधर ने हत्या की बात स्वीकार करते हुए कहा कि कुणाल हमेशा दबंगई दिखाता था तथा उनसे शराब मंगाने के अलावा अपने फोन में रिचार्ज भी करता रहता था ऐसा नहीं करने पर हमेशा धमकाता रहता था।

गंगाधर और रामपाल ने जो कि टेंपो चलाने और मिस्त्री का काम करते हैं उसकी इस रोज की दबंगई से परेशान थे घटना की रात उन्होंने कुणाल बिष्ट के साथ जमकर शराब पी और उसके बाद मिलने के बाद उसके सिर पर धार धार हथियार से वार कर दिया जिसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई और उन्होंने उसे खेतों में झाड़ियों के पास छुपा कर फरार हो गए।

पुलिस के अनुसार जानकारी आई है कि कुणाल बिष्ट लोगों के आपसी झगड़ों को भी निपटाता था तथा उस पर कई लोगों को परेशान करने का भी आरोप था

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.