दो भाइयों ने किशोरी को बंधक बनाकर तीन माह तक किया गैंगरेप, पुलिस को बताई दर्दनाक दांस्ता

ख़बर शेयर करें

उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले के मुगलसराय कोतवाली एरिया के एक गांव से बड़ी दर्दनाक घटना सामने आई है। एक किशोरी ने गांव के ही दो भाईयों पर तीन माह तक बंधक बनाकर गैंगरेप का आरोप लगाया है। पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार, पीड़िता की मां का कहना है कि उनकी बेटी 4 मार्च को घर से शौच करने के लिए बाहर गई थी। लेकिन उसके बाद वह वापस नहीं लौटी। अ​ब वह किसी तरह आरोपियों के चंगुल से निकलकर आई है। पीड़िता का कहना है कि गांव के ही आशु उसे शादी का झांसा देकर बहला-फुसलाकर ले गया। पीड़िता का कहना है कि उसे अलग-अलग कई स्थानों पर रखा गया। कुछ दिनों बाद उसे गाजियाबाद ले गया। जहां किराए क कमरा लेकर रहने लगे। पीड़िता का आरोप है कि उसे कमरे में बंद रखा जाता था। साथ ही उसका यौन शोषण किया जाता। पीड़िता का कहना है कि आशु के न होने पर उसका छोटा भाई भी दुष्कर्म किया करता था।

पीड़िता ने बताया कि मौका मिलने पर वह वहां से भाग निकली और ट्रेन पकड़कर 9 जून को घर पहुंची। जहां उसने पूरी घटना के बारे में मां को जानकारी दी। मां—बेटी ने मुगलसराय कोतवाली पहुंचकर मामले की तहरीर पुलिस को दी। आरोप है कि पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया। उन्हें टकराते रही। मां का कहना है कि एसपी अंकुर अग्रवाल की ​निर्देश पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोतवाली प्रभारी बृजेशचंद्र तिवारी ने बताया कि किशोरी का मेडिकल कराया जा रहा है। मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर जांच की जा रही है।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.