कॉलेज में पढ़ने आयी छात्रा ने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश, हालत गंभीर ,हायर सेंटर रेफर

Ad
ख़बर शेयर करें

अब तो ऐसा लगता है जैसे कि आत्महत्या करना एक ट्रेंड बन चुका है क्योंकि राज्य के कई कोनों से आत्महत्या को लेकर खबरें सामने आती रही है और अभी बात करें नैनीताल जिले की तो नैनीताल जिले में कितने आत्महत्या के मामले आए दिन सामने आते जा रहे हैं एक ऐसा ही मामला रामनगर से सामने आ रहा है बता दे कि बुधवार रात अज्ञात कारणों के चलते रामनगर के कॉलेज पढ़ने आई एक छात्रा ने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। बताया जा रहा है की एक मंदिर परिसर में जहर खाकर उसने इसकी जानकारी अपने दोस्तों को दी।

दोस्तों ने मंदिर परिसर में बेहोश पड़ी छात्रा को किसी तरह अस्पताल पहुंचाया। हालत नाजुक होने पर छात्रा को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।पुलिस के अनुसार, एक छात्रा कॉलेज में पढ़ने के लिए रामनगर आई हुई थी। कॉलेज से वह शहर के एक मंदिर में गई। छात्रा के पास पहले से ही विषैला पदार्थ था। मंदिर परिसर में छात्रा ने विषैला पदार्थ खा लिया और इसके बाद अपने दोस्तों को फोन कर इसकी जानकारी दी।

सूचना पर दोस्त तत्काल मंदिर पहुंचे, जहां छात्रा बेहोश पड़ी थी। दोस्तों ने छात्रा को किसी तरह सरकारी अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डॉक्टरों ने उसका उपचार किया।वहीं अस्पताल के सीएमएस डॉ. मणिभूषण पंत से इस मामले मे बात करने की कोशिश की गई तो उनसे सम्पर्क नहीं हो पाया। वहीं कोतवाली के एस एस आई जयपाल चौहान ने बताया कि कालाढूंगी निवासी एक छात्रा ने विषैला पदार्थ खा लिया था। पुलिस कर्मियों ने पूछताछ की लेकिन छात्रा बताने की स्थिति मे नहीं थी।लेकिन छात्रा की हालत नाजुक होने के चलते हायर सेंटर रेफर कर दिया ।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *