#nainital #missing #girl #death #body नैनीताल में सड़ती-गलती मिली किशोरी की लाश, 17 सितंबर से थी लापता

ख़बर शेयर करें

नैनीताल में 17 सितंबर से लापता एक किशोरी का शव संदिग्ध अवस्था में जंगल में पड़ा हुआ मिला है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हल्द्वानी भेज दिया है।

Ad

नैनीताल में सड़ती-गलती मिली किशोरी की लाश
नैनीताल में ओखलकांडा ब्लॉक की ग्राम पंचायत कोटली में रहने वाली एक किशोरी का शव मंगलवार को जंगल में संदिग्ध हालात में मिला है। बता दें कि किशोरी नौ दिन पहले लापता हो गई थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हल्द्वानी भेज दिया है।

घर में पुताई के लिए मिट्टी लेने गई थी किशोरी
मिली जानकारी के मुताबिक किशोरी 17 सितंबर को घर में पुताई के लिए मिट्टी लेने के लिए घर के पास ही जंगल गई थी। लेकिन उसके बाद वो घर नहीं लौटी। परिजनों ने 22 सितंबर को किशोरी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसके बाद से किशोरी को लगातार ढूंढा जा रहा था। मंगलवार को किशोरी का शव उसी के घर से दो किमी की दूरी पर सड़ी-गली हालात में पड़ा मिला।

मौत के कारणों का पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पता चल पाएगा
पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला संग्दिध लग रहा है। पुलिस का कहना है कि शव पोस्टमार्टम के लिए हल्द्वानी भेजा जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत के कारणों का पता चला पाएगा। पुलिस का कहना है कि परिजनों की तहरीर के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।