यहां एसएसपी ने किया इस चौकी प्रभारी को सस्पेंड

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी में एक चौकी इंचार्ज नशे में धुत होकर चौकी पहुंचे, जिसके बाद उन्होंने वहां अपने साथी सिपाहियों से गाली गलौज की ऐसे में सिपाहियों ने इसकी जानकारी बड़े अधिकारी को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंचे कुछ सिपाहियों ने दरोगा का मेडिकल करवाया। एसएसपी के आदेश के बाद दरोगा जी को सस्पेंड कर दिया गया।
पुलिस के अनुसार ड्यूटी के दौरान में शराब पीकर अपने ही सिपाहियों के साथ गाली-गलौज करने के मामले में चौकी इंचार्ज को सस्पेंड कर दिया गया है।

एसएसपी पंकज भट्ट ने बताया कि एसआई ललित कुमार पांडेय हीरानगर चौकी के चौकी प्रभारी हैं। सोमवार दोपहर शिकायत मिली थी कि ड्यूटी पर तैनात चौकी प्रभारी ललित कुमार पांडेय शराब पीकर चौकी पहुंच गए और सिपाहियों पर रौब गालिब करने लगे। चौकी में मौजूद सिपाहियों ने जब इस पर आपत्ति जताई तो ललित ने गाली-गलौज शुरू कर दी।


सिपाहियों ने इसकी सूचना आलाधिकारियों को दी। आनन-फानन में कोतवाली से कुछ और सिपाही मौके पर जा पहुंचे। जिसके बाद ललित को मेडिकल कराने के लिए बेस अस्पताल लाया गया।


शराब पीकर हंगामा करने की जानकारी एसएसपी तक पहुंची तो उन्होंने सीओ सिटी भूपेंद्र धौनी से मामले की रिपोर्ट मांगी। शिकायत सही पाए जाने पर एसएसपी ने तत्काल प्रभाव से ललित कुमार पांडे को सस्पेंड करने के आदेश जारी कर दिए। जिसके बाद एसपी सिटी हरबंस सिंह ने ललित को सस्पेंड कर दिया।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.