यहां एसएसपी ने कोतवाल को लापरवाही बरतने पर किया सस्पेंड

ख़बर शेयर करें

राज्य में अब तक की बड़ी खबर उधम सिंह नगर जिले से सामने आ रही है यहां पर एसएसपी के द्वारा जसपुर के कोतवाल को सस्पेंड कर दिया है।लापरवाही बरतने पर एसएसपी ने कोतवाल जेएस देउपा को सस्पेंड कर दिया है। बताया जा रहा है कि शनिवार रात कोतवाल सादी वर्दी में एक स्मैक बेचने वाली महिला को पकड़ने गए थे। जहां महिलाओं ने उन्हें घेर कर हंगामा काटा था।

एसएसपी ने इसे गंभीर लापरवाही मानते हुए कार्रवाई की। शनिवार रात करीब 10 बजे कोतवाल जेएस देउपा के मोबाइल पर मोहल्ला चांद मस्जिद निवासी एक महिला मुखबिर ने कॉल कर सूचना दी थी कि मोहल्ले में एक महिला धड़ल्ले से स्मैक बेच रही है। सूचना पर कोतवाल सादी वर्दी में एक व्यक्ति की बाइक पर बैठकर चले गए


कोतवाल जब मौके पर पहुंचे तो आरोपी महिला ने अन्य महिलाओं एवं मोहल्ले वालों को साथ लेकर कोतवाल को घेर लिया तथा बाइक की चाबी निकाल ली। साथ ही जोर-जोर से बोलकर कोतवाल को खरी-खोटी सुनाते हुए वीडियो बना लिया। किसी तरह से मोहल्ले से निकले तथा मामले की जानकारी आला अधिकारियों को दी। उधर, किसी ने वीडियो वायरल कर उच्चाधिकारियों को भेज दी।


उच्चाधकारियों के निर्देश पर एसएसपी ने कोतवाल को निलंबित कर दिया। सोमवार को कोतवाल ने खुद को निलंबित होने की पुष्टि करते हुए बताया कि मोहल्ला नई बस्ती निवासी गुलनाज एवं उसके पिता को पुलिस ने जेल भेजा था। गुलनाज जमानत पर है। उन्हें सूचना मिली थी कि आरोपी महिला फिर से मोहल्ले में स्मैक बेचने का धंधा कर रही है। उसी की पड्ताल करने वहां गये थे। आरोपियों को भनक नहीं लगे इसलिये वह सादी वर्दी में मौके पर गए थे ।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.