राज्य मे शुरू हुआ तबादलों का सिलसिला,3 आईएफएस अधिकारियों के हुए तबादले, हुआ था हरक से विवाद

ख़बर शेयर करें

राज्य में चुनाव के बाद एक बार फिर से तबादलों का सिलसिला शुरु हो गया है। बीते दिन पुलिस विभाग में तबादले हुए। हरिद्वार और उधम सिंह नगर में कई दारोगाओं को इधर से उधर किया गया।


वहीं बता अब राज्य में 3 IFS अधिकारियों का तबादला किया गया है। इसका आदेश भी जारी हो गया है। बता दें कि उप वन संरक्षक दीपक कुमार को हरिद्वार का प्रभागीय वनाधिकारी बनाया गया है। हरिद्वार वन प्रभाग के डीएफओ IFS धर्म सिंह मीणा को अपर सचिव वन की नई जिम्मेदारी सौंप दी गई है। वहीं वन संसाधन परियोजना जायका से उप वन संरक्षक IFS अमित कंवर को राजाजी नेशनल पार्क का डिप्टी डायरेक्टर बनाया गया है। यह पद काफी समय से खाली चल रहा था, जहां अब कंवर की तैनाती कर दी गई है।


आपको बता दें कि दीपक कुमार पूर्व में लैंसडौन वन प्रभाग के डीएफओ थे, जहां तत्कालीन वन मंत्री हरक सिंह रावत से विवाद के चलते उन्होंने तब दीपक कुमार को वन विभाग से अटैच कर दिया था। जिसके बाद दीपक कुमार ने वन विभाग के मुखिया से इस मामले में नाराजगी जताई थी और उनके स्थानांतरण पर सवाल खड़े किए थे। चुनाव की आचार संहिता खत्म होते ही शासन ने उनका स्थानांतरण हरिद्वार वन प्रभाग में कर दिया है।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.