दिल्ली विधानसभा का विशेष सत्र इन मुद्दों पर होगा बबाल तकरार (पढ़ें पूरी खबर)

ख़बर शेयर करें

दिल्ली एसकेटी डॉट कॉम

कथित शराब घोटाला और विधायकों को तोड़ने के आम आदमी पार्टी के आरोपों के बीच आज दिल्ली विधानसभा का विशेष सत्र बुलाया गया है।

एक दिन पहले भी दिल्ली की सत्तारूढ़ पार्टी और भाजपा में वार-पलटवार का दौर जारी रहा। सीएम अरविंद केजरीवाल अपने विधायकों के साथ ‘ऑपरेशन लोटस’ के फेल होने की प्रार्थना करने राजघाट गए तो कुछ देर बाद भाजपा के कार्यकर्ता वहां गंगाजल छिड़क आए।

इन सबके बीच आज का विशेष सत्र हंगामेदार रहने की संभावना है। विधानसभा में विपक्ष के नेता रमेश बिधूड़ी ने आरोप लगाया है कि AAP ने विधानसभा को राजनीतिक अखाड़ा बना दिया है। उन्होंने कहा कि एक दिवसीय सत्र बुलाना लोकतंत्र का मजाक बनाना है।

उधर, दिल्ली कांग्रेस ने मांग की है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को सदन के विशेष सत्र में ‘शराब घोटाले के बारे में झूठ बोलने के लिए’ माफी मांगनी चाहिए।

कांग्रेस की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष अनिल चौधरी ने कहा कि शराब घोटाले पर सच्चाई सामने लाने के लिए श्वेत पत्र लाने पर विशेष सत्र में फैसला होना चाहिए। वहीं विधानसभा उपाध्यक्ष राखी बिरला प्रकाश संचालन करेंगे जबकि विधानसभा अध्यक्ष किसी कांफ्रेंस में भाग लेने के लिए विदेश गए हुए हैं.

इधर भाजपा के नेता नेता प्रतिपक्ष रामवीर बिधूड़ी ने कहा आम आदमी पार्टी सदन में अपनी झूठ को साबित करने का प्रयास करेगी वही मनीष सिसोदिया ने कहा कि जिस तरह से भारतीय जनता पार्टी आम आदमी पार्टी को तोड़ने के लिए 800 करोड रुपए खर्च का प्लान था वह इस सत्र के के बाद उनका ऑपरेशन लोटस लुढ़क जाएगा

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.