बॉबी पंवार ने चारधाम यात्रा को लेकर सरकार को घेरा, यात्रियों को हो रही परेशानियों और शारीरिक दक्षता को लेकर उठाए सवाल

ख़बर शेयर करें



टिहरी प्रत्याशी बॉबी पंवार ने चारधाम यात्रा के दौरान यात्रियों को हो रही दिक्कतों को लेकर सवाल उठाए हैं। उन्होंने सरकार को घेरते हुए कहा है कि यात्रियों को इतनी परेशानी क्यों हो रही है ? इसके साथ ही उन्होंने प्रदेश में हो रहे खनन पर और बढ़ती बेरोजगारी पर भी सावल उठाए हैं।

Ad
Ad


टिहरी प्रत्याशी बॉबी पंवार ने चारधाम यात्रा पर हुई यात्रियों को परेशानियों को लेकर मौजूदा सरकार पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने चारधाम यात्रा पर हो रही अव्यस्थाओं और यात्रियों को हो रही परेशानियों के लिए राज्य सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। उनका कहना है कि यात्राएं तो पहले भी हुई हैं लेकिन जितनी अव्यवस्थाएं इस बार देखने को मिल रही हैं उनपर सरकार को तुरंत संज्ञान लेना चाहिए।

खनन और बढ़ती बेरोजगारी पर उठाए सवाल
बॉबी पंवार ने प्रदेश में हो रहे खनन को लेकर भी सवाल उठाए हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि बढ़ती बेरोजगारी पर भी सवालिया निशान खड़े करते हुए प्रदेश सरकार को इसका जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने मांग की है कि अभी हो रही शारिरीक दक्षता परीक्षाओं को एक या डेढ़ महीने बाद कराया जाए। क्योंकि तापमान 40 डिग्री के पार है ऐसे में अभ्यर्थी कैसे शारिरीक दक्षता परीक्षाओं देंगे