धार्मिक पहचान छुपाकर परेशान करने के आरोप में पुलिस ने एक युवक धरा

ख़बर शेयर करें

ऊधमसिंहनगर के रुद्रपुर में लव जिहाद का मामला सामने आया है। जहां एक 24 साल के मुस्लिम युवक पर अपनी धार्मिक पहचान छुपाकर एक महिला को कथित तौर पर परेशान करने और धमकाने का आरोप लगा है। आरोपी ने महिला को झारखंड की अंकिता की तरह गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी।

शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उसके पास से दो आधार कार्ड बरामद किए हैं। ऊधमसिंहनगर जिले के एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने बताया कि गुरुवार को एक महिला ने रुद्रपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। महिला ने बताया कि एक व्यक्ति ने अपनी धार्मिक पहचान छिपाकर उससे दोस्ती की। जब युवती को युवक की सच्चाई का पता चला तो आरोपी ने पीड़ित को धमकाना शुरू कर दिया।

वो उसे झारखंड की अंकिता की तरह अंजाम भुगतने की धमकी देने लगा। गौरतलब है कि अंकिता झारखंड के दुमका जिले की एक छात्रा थी, जिसे कुछ दिन पहले एक सिरफिरे ने जिंदा जला दिया था।महिला ने बताया कि आरोपी ने अपना नाम राजकुमार निवासी गदरपुर बताया था, जबकि उसका नाम शाहरुख है।

वह धोखेबाज होने के साथ-साथ ‘लव जिहाद’ ग्रुप का सदस्य भी है और उसने कई हिंदू महिलाओं का जीवन बर्बाद किया है। सच पता चलने पर पीड़ित ने शाहरुख का फोन उठाना बंद किर दिया था, जिसके बाद आरोपी युवक उसे परेशान करने लगा। वो उस का हर वक्त पीछा करता था। बुधवार को शाहरुख ने उसे गाबा चौक के पास बुलाया और उसके साथ न सिर्फ छेड़छाड़ की बल्कि साथ चलने का दबाव भी बनाया। महिला ने जब शोर मचाया तो वह भाग गया।

बहरहाल पुलिस ने महिला की शिकायत पर शाहरुख के खिलाफ आईपीसी की धाराओं 153ए, 323, 354, 354 ए, 354 डी, 417, 420, 504, 506 और 386 के तहत एफआईआर दर्ज की है। आरोपी को काशीपुर रोड से गिरफ्तार कर लिया गया। कोर्ट में पेशी के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.