बिना सोन पापड़ी वाले आदर्श के गिफ्ट पैक के लोग हुए मुरीद

ख़बर शेयर करें

इस बार दिवाली बिना सोन पापड़ी वाली। जी हां, इस बार बिना सोन पापड़ी वाले गिफ्ट पैक्स को लेकर लोगों का खूब रुझान दिख रहा है। आमतौर पर दिवाली के मौके पर सोन पापड़ी के पैकेट ही यहां से वहां, एक घर से दूसरे घर, एक हाथ से दूसरे हाथ घूमते रह जाते हैं। यही वजह है कि सोन पापड़ी अब सोशल मीडिया पर भी ट्रोल हो जाती है।
कई बड़े ब्रांड्स अपने दिवाली गिफ्ट पैक्स में सोन पापड़ी को जरूर शामिल करते हैं।

आमतौर सोन पापड़ी एक बेहद सस्ती मिठाई है और इसके निर्माण की लागत बेहद कम होती है। ऐसे में सोन पापड़ी को गिफ्ट पैक में भरकर वजन बढ़ा कर कंपनियां दोहरा फायदा उठाती हैं। एक तो लागत कम और दूसरा वजन अधिक। कई कंपनियां इस बात का ध्यान भी नहीं रखती कि सोन पापड़ी ग्राहकों को पसंद भी है या नहीं। उन्हे गिफ्ट पैक्स के साथ सोन पापड़ी लेना अनिवार्य कर दिया जाता है।

सोशल मीडिया पर तो सोन पापड़ी को लेकर बाकायदा मीम्स भी शेयर किये जा रहें हैं। लोग बता रहें हैं कि कैसे सोन पापडी एक आदमी के पास से दूसरे आदमी तक पहुंच जाती है।

दिवाली पर गिफ्ट पैक्स खरीदने वालों के मन की बात को समझते हुए इस बार एक ब्रांड ऐसा भी है जिसने अपने स्वीट्स के गिफ्ट पैक्स में से सोन पापड़ी को आउट कर दिया है। ये ब्रांड है ‘आदर्श’। आदर्श के नमकीन और मिठाइयां 1952 से लोगों के दिलों पर राज करते रहें हैं। सबसे अलग स्वाद, कम कीमत और उच्च क्वालिटी की वजह से आदर्श आज भी लोगों के दिलों पर छाया हुआ है।

आदर्श ने इस बार दिवाली के मौके पर अपने स्वीट्स पैक्स की विशाल रेंज लोगों के लिए पेश की है। स्वादिष्ट और किफायती मूल्य पर पेश की गई मिठाइयों की इस रेंज को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। सबसे खास बात जो है वो ये है कि स्वीट्स के गिफ्ट पैक्स में आपको सोनपापड़ी का कोई भी पैकेट नहीं मिलेगा। यानी प्यार बांटिए, सोन पापड़ी नहीं।

तो अगर आप भी बिना सोन पापड़ी के गिफ्ट पैक्स खरीदना चाहते हैं अपने दोस्तों के बीच दिवाली की खुशियों को और बढ़ाना चाहते हैं तो आज ही खरीदिए आदर्श की मिठाइयां। ये ब्रांड आपको सुविधा स्टोर्स की सभी ब्रांचों के साथ ही अर्बन बाई और अन्य सभी प्रमुख दुकानों पर उपलब्ध है।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.