सुनकोट गोलीकांड- असमंजस में कयासों का बाजार गर्म,अस्पताल मे ऑपरेशन से निकली गोली मौके पर नहीं मिला खोखा

ख़बर शेयर करें

भीमताल एसकेटी डॉट कॉम

ओखल कांडा ब्लॉक के सुनकोट में चंपावत के देवीधुरा से आई बारात मैं जयमाला के दौरान किसी अज्ञात द्वारा गोली चला दी गई जिससे दूल्हा घायल हो गया उसके बाद उसे हल्द्वानी के एक निजी अस्पताल में लाया गया जहां डॉक्टरों के मुताबिक उसके पेट से एक गोली निकली है जो की रिवाल्वर से चली बताई गई है।

वही भीमताल पुलिस जब मौके पर पहुंची तो उन्होंने दुल्हन पक्ष के लोगों से पूछताछ की तथा वहां उन्हें गोली का कोई खोखा बरामद नहीं हुआ है जिससे असमंजस की स्थिति बनी हुई है अगर गोली चली है और अस्पताल में वह निकाली भी गई है तो निश्चित रूप से उसका खोखा भी मिलना चाहिए। उ

उधर पुलिस की ओर से यह बताया गया है कि प्रशासन के निर्देश पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया गया है फिलहाल किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है वहीं मुक्तेश्वर पुलिस की ओर से यह बताया गया है कि एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है इस तरह के पूरे प्रकरण से कहीं न कहीं इस मामले में लीपापोती किए जाने का संदेह उभर कर सामने आ रहा है।

दुल्हन और दुल्हन के पिता का रो रो कर बुरा हाल है शादी अधर में लटकी हुई है दूल्हे के परिजनों ने बताया की सबसे पहली प्राथमिकता दूल्हे का स्वस्थ होना है उसके बाद किन परिस्थितियों में गोली चलाई गई और आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही शादी संपन्न करने की बात सोची जाएगी।

इस मामले में निश्चित रूप से संदेह के बादल लहराते जा रहे हैं अगर यह शादी जल्दी नहीं होती है तो निश्चित रूप से दुल्हन और उसके परिजनों के लिए यह बहुत बड़ा आघात होगा पुरुष तक पूरी तैयारी करने के बावजूद जिस तरह से यहां गोली कांड हुआ उससे निश्चित रूप से बहुत बड़ी परेशानी सामने उभर कर आ सकती है ।

पुलिस और अस्पताल के बयानों में काफी अंतर नजर आ रहा है मुक्तेश्वर पुलिस के दूल्हे के भाई अजय लंगुरिया की तहरीर पर अज्ञात दत्त के खिलाफ धारा 308 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है संदिग्ध को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है वहीं दुल्हन पक्ष के कई लोगों समेत दूल्हे के परिजनों से भी पुलिस पूछताछ कर रही है। कुल मिलाकर योगेश सिंह मेहरा एसडीम धारी की ओर से बयान जारी किया गया है कि मामले की जांच रेगुलर पुलिस फोर्स हो गई है पुलिस जांच पूरी करेगी और गोली चलाने वाले की गिरफ्तारी की जाएगी।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.