दोहरे आत्महत्या कांड ने हिलाई राजधानी

ख़बर शेयर करें

भोपाल एसकेटी डॉटकॉम

राजधानी के मिसरोद थाने अन्तर्गत सिविल इंजीनियर द्वारा स्वयं एवम पत्नी द्वारा विषपान करने से एवम पुत्र एवम पुत्री की टाइल कटर द्वारा गला रेतने के बाद सिविल इंजीनियर रवि ठाकरे एवम पुत्र चिराग की मृत्यु हो गई जबकि पत्नी रंजना बेटी गुंजन गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती हैं।

जानकारी के अनुसार सिविल इंजीनियर रवि ठाकरे गोविंद पूरा में किसी प्राइवेट फॉर्म नौकरी करते थे और रंजना जी घर पर ब्यूटी पार्लर का संचालन करते थे लेकिन लोक डाउन के दौरान जहां रवि ठाकरे की नौकरी छूट गई वही रंजना का भी काम बंद हो गया जिससे रंजना डिप्रेशन में आ गई वह छोटी-छोटी बातों पर झगड़ सी रहती थी आर्थिक तंगी से परेशान रवि ने पत्नी के साथ मिलकर इतना बड़ा भयानक कदम उठा लिया।

पड़ोसियों के अनुसार रंजना और रवि ने पहले जहर पिया उसके बाद सोते हुए बच्चों के टाइल कटर से गला रेत दिया । यह कदम उठाने के बाद रंजना पड़ोसियों के घर गई और उसने हालात की जानकारी दी पड़ोसी दौड़े-दौड़े घर में पहुंचे तो वहां पहुंचकर रंजना भी बेहोश हो गई। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। एसपी साईं कृष्णा, सीओ राजेश भदौरिया, एसडीओपी अमित मिश्रा, एसएचओ निरंजन शर्मा मौके पर पहुचे। मौके पर जहर की शीसी, तथा टाइल कटर मिला। पुलिस ने जहर की शीसी एवम कटर बरामद किया शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्यवाही शुरू की है।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *