यहां भीषण हादसे में दंपती समेत छह की मौत, बस को बचाने को चक्‍कर में ट्रक ने दो बाइकों को रौंदा

ख़बर शेयर करें

मुजफ्फरनगर जिले के तितावी थानाक्षेत्र के पानीपत-खटीमा राजमार्ग पर गांव मुरादपुरा के पास बेकाबू ट्रक ने दो बाइकों को रौंद दिया। हादसे में एक बाइक पर सवार दंपती और दूसरी बाइक पर सवार तीन युवकों की मौत हो गई, आरोपित चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया। उधर, थानाक्षेत्र के काजीखेड़ा में बाइक और स्कूटी की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई।

गर्भवती पत्नी को लेकर लौट रहे थे

तितावी निवासी विनीत अपनी गर्भवती पत्नी मीनू को बुधवार सुबह के समय मुजफ्फरनगर में चिकित्सक के पास लेकर आ रहा था। जैसे ही बाइक पानीपत-खटीमा राजमार्ग पर मुरादपुरा के पास पहुंची तो सामने से तेज गति से आ रहे ट्रक ने विनीत की बाइक में टक्कर मार दी। हादसें में घायल हुए विनीत ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि मीनू गंभीर रूप से घायल हो गई। इसके बाद ट्रक ने दूसरी बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार नितिन और विक्की निवासी नूनाखेड़ी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सचिन घायल हो गया। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर उपचार के दौरान मीनू और सचिन ने भी दम तोड़ दिया।

पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया

उधर, नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के भरतिया कालोनी निवासी नीरज पुत्र फेरु सिंह स्कूटी पर सवार होकर शामली जा रहा था। जैसे ही वह काजीखेड़ा बस स्टैंड के निकट पहुंचा तो सामने से आ रही मोटरसाइकिल से स्कूटी की भिड़ंत हो गई। बाइक और स्कूटी सवार सड़क पर गिर गए और घायल हो गए। सूचना पाकर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया। जहां चिकित्सकों ने नीरज को मृत घोषित कर दिया। घायल तोहिद निवासी लद्दावाला को मेरठ रेफर कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। थानाध्यक्ष मुकेश सोलंकी ने बताया कि कोई तहरीर नहीं मिली है।

पानीपत-खटीमा मार्ग पर आए दिन जान गवां रहे लोग

तितावी थानाक्षेत्र के पानीपत खटीमा राजमार्ग पर बघरा और काजीखेड़ा के बीच अक्सर हादसे होते रहते हैं। इससे पूर्व हुए हादसों में कई लोग अपनी जान गवां चुके हैं। बुधवार को हुआ भीषण हादसा छह लोगों की जान लील गया।क्षेत्र के गांव बघरा काजीखेड़ा के बीच अक्सर हादसे होते रहते है। छह माह पूर्व काजीखेड़ा बस स्टैंड के पास ट्रक ने कार में टक्कर मार दी थी। हादसे में गुज्जरहेड़ी निवासी मोनू ,रजत व प्रिंस की मौत हो गयी थी। इससे पूर्व काजीखेड़ा बस स्टैंड पर ही सैदपुरा खुर्द निवासी बिजेंद्र की बाइक में तेज गति से जा रही वैगनआर कार ने टक्कर मार दी थी। हादसे में बिजेंद्र की मौत हो गई थी। इसके अलावा भी कई लोग हादसों में अपनी जान से हाथ धो चुके हैं। मौजूदा समय में हाईवे पर निर्माण कार्य चल रहा है। हालांकि बुधवार को मुरादपुरा के पास जहां भीषण हादसा हुआ वहां पर निर्माण कार्य नहीं चल रहा है। इतना ही नहीं सड़क पर कोई मोड भी नहीं है। पूरे मामले में चालक की लापरवाही सामने आ रही है।

लगवाए गए हैं चेतावनी बोर्ड

मौजूदा समय में पानीपत खटीमा हाईवे पर चौडीकरण का कार्य चल रहा है। जिस कारण कारण कई स्थानों पर यातायात प्रभावित रहता है। इतना ही नहीं इस हाईवे पर ट्रक का संचालन काफी संख्या में होता है। आए दिन होने वाले हादसों के मद्देनगर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने हाईवे पर संकेतक और चेतावनी बोर्ड लगवाए थे।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.