कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने युवा अध्यक्ष के नेतृत्व में इस वजह से सरकार का पुतला फूंका #congresworkers

ख़बर शेयर करें

भिकियासैन एसकेटी डॉट कॉम

युवा कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष नंदन रावत के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बढ़याली तिराहे के समीप महंगाई और भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने के खिलाफ सरकार का पुतला फूंका. कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष नंदन सिंह रावत ने कार्यकर्ताओं को एकजुट करते हुए सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि सरकार ने जहां महंगाई को रोकने के लिए कोई प्रयास नहीं किया वही भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया है इस इसके अलावा राज्य में कानून व्यवस्था जीरो हो गई है.

अंकिता हत्याकांड के आरोपियों के खिलाफ जहां सरकार नरमी दिखा रही है वही कानून व्यवस्था बिल्कुल चरमराई हुई है काशीपुर में यूपी की पुलिस यहां की पुलिस को ठेंगा दिखाकर लोगों को मार कर चले जाते हैं यहां की पुलिस देखती रहती है उसके बाद पुलिस कस्टडी में इलाज करा रही उत्तर प्रदेश की पुलिस के जवान इनकी सामने ही भाग जाते हैं और यहां की पुलिस कुछ नहीं कर पाती है .

युवा अध्यक्ष नंदन रावत का स्वागत करते पार्टी कार्यकर्ता

नंदन रावत के साथ बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे जिनमें जेस्ठ प्रमुख संजय गड़ा कोटी, पूर्व प्रमुख भगवती रिखाड़ी, आनंद रावत चंद्रशेखर मोहन सिंह बिष्ट जयप्रकाश नेगी राजेंद्र रावत जगत सिंह घुघतियाल महिपाल बिष्ट श्याम सिंह पहलाद सिंह गोपाल कड़ाकोटी समेत सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे कार्यकर्ताओं को संरक्षक उपाध्यक्ष सचिव समेत कई पदों की जिम्मेदारियां दी गई. उन्होंने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वह प्रदेश अध्यक्ष के हाथों को मजबूत करने के लिए एकजुट हो जाएं

कार्यकर्ताओं के साथ अध्यक्ष नंदन रावत
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.