कांग्रेस का हाथ छोड़ सरिता ने थामा कमल का दामन

ख़बर शेयर करें

चुनाव से पूर्व राज्य में दलबदल को लेकर कई मामले सामने आते जा रहे हैं इसी क्रम में एक बड़ी खबर भाजपा के सामने आ रही है यहां पर कांग्रेस की महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष एवं नैनीताल से पूर्व विधायक सरिता आर्य ने आखिरकार भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली है। बता दें कि बीते दिन उन्होंने मीडिया को साफ तौर पर बयान दिया था कि अगर कांग्रेस ने उन्हें टिकट नहीं दिया तो वो भाजपा ज्वॉइन करेंगी। उन्हें एहसास हो गया था कि कांग्रेस उन्हें टिकट नहीं देगी और इसलिए उन्होंने तुरंत बड़ा फैसला लेते हुए भाजपा का दामन थामा।

बता दें कि आज अपने समर्थकों के साथ सरिता आर्य भाजपा के प्रदेश मुख्यालय पहुंची। हाथ में बुके लिए वो प्रदेश कार्यालय पहुंची और मदन कौशिक से मिलीं। प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने सरिता आर्य को भाजपा की सदस्यता दिलाई है। इस दौरान सीएम धामी, मदन कौशिक, विनोद चमोली समेत कई मंत्री-विधायक मौजूद रहे।

बता दें कि नैनीताल विधानसभा सीट से टिकट न दिए जाने पर नाराज सरिता आर्य महिला कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष के साथ ही कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया है और भाजपा में शामिल हो गई हैं।
वहीं बता दें कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने एक लेटर जारी किया है जिसमे सरिता आर्य को अनुशासनहीनता के चलते सभी पदों से मुक्त कर दिया है। लेटर में लिखा गया है कि सरिता आर्य के अनर्गल बया बयानबाजी से पार्टी की छवि धूमिल हुई है। जिसे केंद्रीय और प्रदेश नेतृत्व ने गंभीरता से लिया।लिखा कि इसी के चलते सरिता के विरुद्ध अनुशासात्मक कार्रवाई की गई है।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.