कांग्रेसियों ने खाली सिलेंडर पर माला पहनाकर महंगाई के खिलाफ किया धरना प्रदर्शन

ख़बर शेयर करें

पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस की बढ़ती कीमतों को लेकर कांग्रेस ने प्रदेशभर में प्रदर्शन किया। हल्द्वानी के बुद्ध पार्क मे केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया। लगातार बढ़ती महंगाई को लेकर कांग्रेस ने आरोप लगाया की केंद्र सरकार पेट्रोल डीजल और रसोई गैस की बढ़ती कीमतों को रोकने मे नाकाम साबित हों गयी हैं। कांग्रेस ने गैस के खाली सिलिंडर को माला पहनाकर अपना विरोध जताया।


वहीं, हरिद्वार में में भी कांग्रेस ने महंगाई के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया है। कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने कहा कि जब तक रसोई गैस और पेट्रोल डीजल की कीमतें कम नहीं हो जाती तब तक केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा।


लगातार बढ़ती महंगाई के खिलाफ कांग्रेस पार्टी के लोगों ने सेक्टर 3 भेल चौक पर महंगाई के खिलाफ धरना प्रदर्शन कर डबल इंजन की भाजपा सरकार को जमकर कोसा। कांग्रेस का कहना है कि 1 अप्रैल से दवाइयां, बिजली, पानी, के साथ टोल टैक्स में भी बढ़ोतरी होने जा रही है, जिसका सीधा असर आम लोगों पर पड़ने वाला है।


इसके साथ ही रोजमर्रा की चीजें भी लगातार महंगी होती जा रही हैं। महिलाओं ने कहा कि लोगों को अच्छे दिन का सपना दिखाकर भाजपा की सरकार ने जनता का खून चूसने का काम किया हैं। रसोई पर पड़ रही मार से परिवार चलाना मुश्किल हो गया है

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.