अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम की हालत कोरोना सेंटर जैसी: रावत

ख़बर शेयर करें



-पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने गौलापार अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट और इंडोर स्टेडियम का किया निरीक्षण,पार्टी कार्यकर्ताओं में संगठित रहने का जोश भरा


हल्द्वानी।पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत बुधवार को हल्द्वानी पहुंचे। यहां उन्होंने गौलापार स्थित अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट और इंडोर स्टेडियम का निरीक्षण किया। रावत ने भाजपा सरकार पर स्टेडियम की दुर्गति करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि सरकार की उदासीनता से अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम की हालत कोरोना सेंटर जैसी बनी हुई है।


पूर्व मुख्यमंत्री रावत ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम घास का मैदान बना हुआ है। सरकार का इस स्टेडियम की ओर कोई ध्यान नहीं है। यहां क्रिकेट मैच कराने के बजाय अव्यवस्था चरम पर है। इंडोर स्टेडियम का आज तक कोई उपयोग नहीं हो पाया। इससे साफ जाहिर होता है कि भाजपा सरकार युवा विरोधी कार्य कर रही है। स्टेडियम होने के बावजूद हमारे यहां के खिलाड़ी बाहरी राज्यों और शहरों में जाने को मजबूर है। यह सरकार द्वेष भावना से भी काम कर रही है। क्योंकि यह स्टेडियम कांग्रेस के कार्यकाल में ही बनाया गया था। उन्होंने सरकार से दोनों स्टेडियम की दशा सुधारने और उनमें स्पोर्ट्स कराने की मांग की है।


रावत ने इसके बाद पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर उन्हें मजबूत और संगठित होने की नसीहत दी। उन्होंने कहा कि हार जीत अपनी जगह पर लगी रहती है। लेकिन कार्यकर्ताओं को हमेशा अपना मनोबल ऊंचा रखना चाहिए। इस दौरान उन्होंने चुनाव में पूरे तन मन के साथ काम करने के लिए कार्यकर्ताओं का धन्यवाद भी किया। इस दौरान पूर्व मंत्री हरीश दुर्गापाल, पूर्व विधायक ललित फर्सवाण, हरेंद्र बोरा, अर्जुन सिंह बिष्ट, कविता शर्मा, पुष्पा नेगी, विजय सिजवाली, किरन मेहरा, हरेंद्र क्वीरा, गोपाल गंगोला, ललित आर्य, बलजीत सिंह आदि मौजूद रहे।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.