डॉक्टरों की चोरी करने वाला स्टाफ नर्स का ही बेटा निकला सामान की हुई बरामदगी

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एसकेटी डॉट कॉम

हल्द्वानी मेडिकल कॉलेज परिसर के डॉक्टरों के घरों में चोरी की कई वारदातें हो रही थी जो कि कोतवाली हल्द्वानी के लिए सिरदर्द बनती जा रही थी। विगत 10 जनवरी और 3 जनवरी को मेडिकल कॉलेज परिसर के दो प्रोफेसर के घर पर चोरी हुई। 10 जनवरी को डॉक्टर निर्देश कुमार तथा 3 जनवरी को डॉक्टर पूनम कुमारी के घर से हीरे व सोने की अंगूठियां मोबाइल तथा लैपटॉप चोरी हो गए। जिसके बाद अन्य कई लोग भी इन चोरियों से डरे हुए थे।

सीओ भूपेंद्र सिंह धोनी ने इस पूरे मामले की जांच दरोगा तारा सिंह राणा को सौंपी। टीम बनने के बाद चोरों पर नजर रखी जाने लगी पुलिस ने एक स्टाफ नर्स के बेटे आर्यन लाल को किसी डॉक्टर के वहां चोरी की योजना बनाते हुए पकड़ लिया। पिछली चोरी के बारे में उससे जब सख्ती के साथ पूछा गया तो उसने दोनों डॉक्टरों के वहां हुई चोरी की बात कबूल ली तथा चोरी का सामान प्रगति विहार डेहरिया के अमित को बेचने की बात कही।

पुलिस ने आर्यन की निशानदेही पर अमित के घर छापा मारा तो उसके घर से सोने हीरे की अंगूठियां मोबाइल लैपटॉप समेत काफी सामान बरामद कर लिया पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़ लिया उन्हें चोरी के आरोप में जेल भेजने की तैयारी थी कि इसी बीच दोनों का कोरोना का टेस्ट कराया गया जिसमें से एक पॉजिटिव निकला जिसे अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

मेडिकल आवासीय कॉलोनी में चोरी की वारदातें कई समय से हो रही थी लेकिन पुलिस इस मामले में अब तक चोरों को मैं सामान के नहीं पकड़ पाई थी लेकिन इस बीच उप निरीक्षक तारा सिंह राणा के नेतृत्व में बनी टीम ने इस चोरी का खुलासा कर दिया।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.