जिस ऑटो वाले ने केजरीवाल को घर खाने पर बुलाया, वो बोला, ‘मैं मोदी का फैन’

ख़बर शेयर करें



राजनीति में कब क्या हो जाये कोई कुछ नहीं कह सकता। एक वोटर कभी किसी का फैन हो सकता है तो दूसरे पल किसी और का। आपको अरविंद केजरीवाल का गुजरात दौरा तो याद होगा। जब वो एक ऑटो वाले के यहां खाना खाने पहुंचे थे। उस दौरान केजरीवाल की सुरक्षा को लेकर बड़ा बवाल मचा था। केजरीवाल के साथ ऑटो वाले के घर दो अन्य AAP नेता भी पहुंचे थे। जहां उन्होंने खाना खाया था।


कल गुरूवार से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात दौरे पर हैं। आज दौरे के दूसरे दिन पीएम मोदी ने अहमदाबाद में एक रैली को संबोधित किया था। इस रैली में हजारों की भीड़ जुटी थी। इन हजारों लोगों में वह ऑटो वाला भी मौजूद था, जिसने अपने घर पर बुलाकर आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को खाना खिलाया था।
एक निजी न्यूज चैनल के रिपोर्टर से बात करते हुए विक्रम दंतनी ने कहा कि, वह बचपन से पीएम मोदी जी का आशिक है। उसने ऑटो यूनियन के कहने पर अरविंद केजरीवाल को अपने घर पर खाने के लिए आमंत्रित किया था। विक्रम दंतनी ने कहा कि, “यूनियन वालों ने मुझे ऐसा करने को कहा था। मैं भाजपा से जुड़ा हुआ हूं। ऑटो यूनियन ने मुझे अरविंद केजरीवाल को आमंत्रण देने को कहा था। इसलिए मैंने उन्हें अपने घर पर खाने के लिए बुलाया।”


विक्रम ने आगे कहा कि, “मैंने तो उन्हें आम नागरिक की तरह बुलाया था खाने पर मुझे नहीं पता था वो उसपे इतनी राजनीति करेंगे , खाना खाने के बाद से आप का कोई मेंबर नहीं दिखा। हम मोदी साहब के आशिक़ है और हमेशा उन्हें ही वोट जाता है।”


ऑटो चालक ने अपने घर रात्री भोजन के लिए आमंत्रित किया था
बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने अपने गुजरात दौरे के दौरान ऑटो चालकों के साथ संवाद किया था। इस दौरान एक ऑटो चालक ने उन्हें अपने घर पर रात्री भोजन के लिए आमंत्रित किया था, जिसे केजरीवाल ने स्वीकार कर लिया था। ऑटो चालक के घर डिनर के लिए केजरीवाल ने रात 8:00 बजे का समय तय किया था। इस दौरान गुजरात पुलिस ने अरविंद केजरीवाल को सुरक्षा का हवाला देते हुए ऑटो में बैठकर जाने से रोका, तभी केजरीवाल और गुजरात पुलिस में नोंकझोंक हो गई।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.