आईपीएल गबन का आरोपी, भगोड़ा अब बन जायेगा मिस यूनिवर्ष सुष्मिता का पति

ख़बर शेयर करें

एसकेटी डॉट कॉम

आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी ने गुरुवार को चौंकाने वाली जानकारी क्रिकेट और बॉलीवुड के फैन्‍स को दी. ललित मोदी पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन को डेट कर रहे हैं. उन्‍होंने स्‍वयं यह सूचना सोशल मीडिया के माध्‍यम से फैन्‍स को दी.

ललित मोदी मौजूदा वक्‍त में भारत के भगोड़े कारोबारी है. साल 2008 में उन्‍होंने ही आईपीएल मॉडल की शुरुआत की थी. सीबीआई, प्रवर्तन निदेशालय के शिकंजे से बचने के लिए वो लंदन भाग गए थे.

सुष्मिता सेन साल 1994 में मिस यूनिवर्स बनी थी.ललित मोदी ने अपने पहले ट्वीट में सुष्मिता सेन को बेटर-हॉफ बताया. जिसका सीधा-सीधा मतलब है कि दोनों ने शादी कर ली है. मामला तूल पकड़ने लगा तो कुछ देर बाद पूर्व आईपीएल कमिश्‍नर की तरफ से यह जानकारी दी गई कि हमनें शादी नहीं की है. केवल एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. एक दिन हम शादी भी जरूर करेंगे.

ललित मोदी ने इंस्‍टाग्राम पर लिखा, “परिवार के साथ मालदीव और सारडीनिया के टूर के बाद वापस लंदन पहुंच गया हूं. अपनी नई पार्टनर सुष्मिता सेना का जिक्र करना नहीं भूलूंगा. नई शुरुआत, नया जीवन. मैं चांद पर हूं. प्‍यार का मतलब यह नहीं होता कि शादी कर ली है. एक दिन भगवान की कृपया से ऐसा हो जाएगा. मैं फिलहाल इस बात की घोषणा कर रहा हूं कि हम दोनों एक साथ हैं.”

ललित मोदी काफी चतुर माने जाते हैं उन्होंने देखा कि क्रिकेट में काफी पैसा है इसीलिए उसने हिमाचल का पदाधिकारी रहते हुए राजस्थान क्रिकेट बोर्ड से भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड में घुसपैठ की.

आईपीएल का फार्मूला लेकर वह बीसीसीआई के पूर्व चेयरमैन जगमोहन डालमिया के पास गए लेकिन जगमोहन डालमिया ने उन्हें घास नहीं डाली इसके बाद उन्होंने उनके कट्टर प्रतिद्वंदी शरद पवार के साथ मेलजोल बढ़ाया शरद पवार को उनका आईपीएल का पैकेज प्रोग्राम अच्छा लगा उन्होंने इसके लिए सहमति भरी.

इसके बाद बड़ी रणनीति के तहत जगमोहन डालमिया को बीसीसीआई के चुनाव में शरद पवार के हाथों हरवा दिया. 2008 से उन्होंने आईपीएल शुरू किया करवाया उसके बाद छोटा गुहा आईपीएल और बीसीसीआई में काफी अहम रोल में रहे आईपीएल के कमिश्नर रहने के बाद ने काफी तरक्की करें. लेकिन बाद में उन पर आईपीएल में हेराफेरी करने का आरोप लगा तथा इसके साथ ही फिक्सिंग के आरोप लगने से विदेश भाग गए और फिलहाल वह वहीं रह रहे हैं.

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.