हल्द्वानी लालकुआं राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ हादसा ,बाइक सवार पति पत्नी को 20 टायर ट्राले ने किया,घायल महिला की हालत गंभीर

Ad
ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी लाल कुआं के राष्ट्रीय राजमार्ग 109 पर सड़क हादसे को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है बता दे कि यहां पर लालकुआं से हल्द्वानी को जा रहे बाइक सवार पति पत्नी 20 टायर ट्राले की चपेट में आने से घायल हो गए, घटना के बाद वाहन चालक मौकेे से फरार हो गया, घायलों का हल्द्वानी अस्पताल में इलाज चल रहा है। जहां महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार लालकुआं में अपनी रिश्तेदारी में आए इंद्र पुत्र शेर सिंह निवासी राजपुरा हल्द्वानी अपनी पत्नी हंसा देवी के साथ हल्द्वानी को वापस जा रहे थे कि जैसे ही वह बबूर गुमटी स्थित इंडियन ऑयल डिपो के सामने पहुंचे थे कि मुख्य राजमार्ग पर लालकुआं की ओर से हल्द्वानी को जा रहे 20 टायरा ट्राले एचआर 58 बी- 9006 ने उनकी पल्सर मोटरसाइकिल यूके 04 जेड/ 8794 में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। जिससे वह बीच सड़क में गिर गए।

जिससे दोनों को चोट आ गई और पत्नी हंसा देवी के सर में गहरी चोट आने के वजह से वह गंभीर रूप से घायल हैं, निजी वाहन की मदद से उन्हें हल्द्वानी स्थित सुशीला तिवारी हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है।मौके में पहुंचे चौकी इंचार्ज हल्दूचौड़ अजेंद्र प्रसाद व उप निरीक्षक चंद्रशेखर जोशी ने वाहन को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *