शिक्षक से बिटिया की माँ को जान का खतरा अश्लील हरकत करने की शिकायत के बाद जमानत पर हैं गुरूजी

ख़बर शेयर करें

haldwani crime news-एसकेटी डॉट कॉम

हल्द्वानी कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत एक सरकारी स्कूल के शिक्षक से छात्रा की मां को जान का खतरा है इस बाबत वह एसपी सिटी से मुलाकात कर चुकी है. छात्रा की मां ने शिक्षक के खिलाफ उसकी 8 साल की बेटी के साथ अश्लील हरकत करने की शिकायत की थी. काफी दिनों बाद जब उसकी इस शिकायत पर पुलिस ने कोई ध्यान नहीं दिया तो एसएसपी से मुलाकात के बाद उस पर पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया लेकिन वह जमानत पर बाहर आ गया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार

कोतवाली क्षेत्र के एक सरकारी स्कूल में शिक्षक ने आठ साल की छात्रा से अश्लील हरकत की है। पीड़ित छात्रा की मां की तहरीर के बाद अब पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मां का आरोप है कि स्कूल से मामला वापस लेने की धमकी दी जा रही है।

एसपी से मुलाकात कर बिटिया की मां ने कहा कि आरोपी जमानत पर बाहर है, उससे जान का खतरा है। तहरीर में कहा है कि छात्रा ने 23 जुलाई को अपनी मां को बताया कि उसके स्कूल में एक शिक्षक उसके साथ अश्लील हरकत की है। मां का आरोप है कि जब उन्होंने स्कूल की प्रधानाध्यापक से बात की तो उन्होंने कोई सहयोग नहीं किया। छात्रा की मां ने कोतवाली पुलिस में 25 जुलाई को तहरीर दी।

तहरीर के आधार पर पुलिस ने पॉक्सो अधिनियम के तहत आरोपी शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।छात्रा की मां ने बताया कि आरोपी जमानत पर जेल से बाहर है और स्कूल में पढ़ाने जाता है। छात्रा की मां ने एसपी से गुहार लगाते हुए कहा कि इस मामले में पुलिस धीमी गति से काम कर रही है। बताया कि जब वह बेटी के स्कूल में टीसी लेने गई तो उस पर दबाव बनाया गया कि अगर बेटी की टीसी लेनी है तो मामले को वापस लो। छात्रा की मां ने एसपी ने न्याय की गुहार लगाई है।

मामला मेरे संज्ञान में है। कानूनी नियमों की वजह से आरोपी की रिमांड नहीं मिली थी। हालांकि पुलिस मामले में पूरी तत्परता के साथ काम कर रही है – हरबंस सिंह, एसपी सिटी, हल्द्वानी।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.