आश्चर्य – यहाँ पेट दर्द की शिकायत को लेकर अस्पताल पहुंची नाबालिग ने जन्मा बच्चा, दोनों की हुई मौत

ख़बर शेयर करें

रुद्रप्रयाग एसकेटी डॉट कॉम

रुद्रप्रयाग जिले की अस्पताल से एक सनसनीखेज खबर आ रही है जहां एक मां अपनी नाबालिग बेटी को पेट दर्द की शिकायत को लेकर पहुंची. जहां प्रशिक्षु डॉक्टर उसका उपचार करने में लग गए लेकिन उन्हें यह आभास नहीं था कि यह नाबालिक 9 महीने की गर्भवती होगी. नाबालिग की मां ने यह बात डॉक्टरों के सामने भी नहीं बताई कि वह पेट दर्द नहीं बल्कि गर्भवती है. अस्पताल के शौचालय में जाकर उसकी मां ने नाबालिक का प्रसव करा दिया सही प्रसव नहीं होने की वजह से जहां बच्चा तो उसी समय मर गया और कुछ समय बाद जच्चा भी नहीं बचा पाया गया.

जानकारी के मुताबिक जिला अस्पताल के नजदीकी क्षेत्र से आई महिला ने डॉक्टरों को अंधेरे में रखा और पेट दर्द होने की बात कही इसके बाद वह नाबालिक को लेकर बाथरूम में चली गई जहां उसका प्रसव करा दिया.

उत्‍तराखंड के रुद्रप्रयाग में एक नाबालिग पेट में दर्द होने की शिकायत लेकर अस्‍पताल पहुंची। लेकिन वहां उसे प्रसव पीड़ा हुई और उसने शौचालय में बच्‍चे को जन्‍म दिया।

हालांकि दोनों की मौत हो गई। वहीं इस घटना के सामने आने से क्षेत्र में चर्चा का माहौल गर्म है।

बताया गया कि नाबालिग नौ माह से गर्भवती थी। मामला जिला मुख्यालय के नजदीक का बताया जा रहा है। डिलीवरी के बाद नाबालिग ने अस्पताल में ही दम तोड़ दिया, वहीं बच्‍चे की भी मौत हो गई। मृत नवजात भनक सफाई कर्मियों को शनिवार की सुबह लगी।

बच्‍चे को शौचालय में दिया जन्म

जानकारी के मुताबिक पेट दर्द की शिकायत पर नाबालिग की मां उसे जिला अस्पताल लेकर आई थी। चिकित्सकों को भी लड़की के गर्भवती होने की जानकारी नहीं थी। वहीं लड़की ने बिना चिकित्सकों की जानकारी के ही बच्‍चे को शौचालय में जन्म दिया

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.