हादसों से भरा रविवार, कुल्हाड बैंड के बाद अब खिर्सू-कठुली मोटर मार्ग पर हादसा, चार की मौत

ख़बर शेयर करें



पौड़ी में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। कोटद्वार के कुल्हाड बैंड के बाद अब खिर्सू कठुली मोटर मार्ग से हादसे की खबर सामने आ रही है। हादसे में दो बच्चों समेत चार लोगों की मौत हो गयी है।

Ad
Ad


हादसा रविवार सुबह का है। खिर्सू-कठुली मोटर मार्ग पर एक कार के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से 2 बच्चों सहित 4 लोगों हताहत होने की सूचना है। ये मोटरमार्ग लिंक मोटरमार्ग है जो कठुली गांव को श्रीनगर से जोड़ता है। मिली जानकारी के अनुसार ये कार खिर्सू से कठुली गांव जा रही थी।

हादसे में दो बच्चों समेत चार लोगों की मौत
इस घटना में कुछ और लोगों के घायल होने की भी आशंका है। घटना की सूचना पर रेस्क्यू टीम मौके के लिए रवाना हो गई है।। बताया जा रहा है वाहन में 7 लोग सवार थे। हादसे में चार की मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि दो घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है और एक व्यक्ति को हल्की खरोंच आई है।

स्वास्थ्य मंत्री ने जताया हादसे पर दुख
घटना पर क्षेत्रीय विधायक और स्वास्थ्य मंत्री उत्तराखंड डॉक्टर धन सिंह रावत ने दुख प्रकट किया है। धन सिंह रावत ने कहा पौड़ी के विकासखंड खिर्सू के कठूली मोटर मार्ग पर कार के खाई में गिरने का दुखद समाचार मिला। मामले के संज्ञान में आते ही मेरे द्वारा डीएम पौड़ी, एसडीएम श्रीनगर और सीएमओ को दुर्घटना स्थल पर तत्काल राहत बचाव कार्य शुरू करने के निर्देश दिए गए हैं। स्थानीय लोगों व प्रशासन की ओर से राहत व बचाव कार्य प्रारंभ किया जा चुका है। अवश्यकता पड़ने पर घायलों को उपचार के लिए एयरलिफ्ट किया जाएगा।