Sonakshi- Zaheer ने रिसेप्शन पार्टी में काटा केक, ‘तेरे मस्त मस्त दो नैन…’ गाने पर जमकर किया डांस, देखिए वीडियो

ख़बर शेयर करें

Sonakshi- Zaheer reception party photos

Sonakshi- Zaheer Wedding Reception: फाइनली कल बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा(Sonakshi Sinha) और अभिनेता जहीर इकबाल(Jahir Iqbal) ने शादी कर ली। करीब सात साल से एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने कल यानी 23 जून को अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में रजिस्टर्ड मैरिज कर ली। रजिस्टर्ड मैरिज के बाद कपल ने एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी रखी। जिसमें जानी मानी हस्तियों ने शिरकत की। इस दौरान कपल ने केट भी काटा।

Ad
Ad

Sonakshi- Zaheer ने काटा केक

सोशल मीडिया पर सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल छाए हुए है। दोनों की फोटोज भी जमकर वायरल हो रही है। दोनों ने पहले रजिस्टर्ड मैरिज की। जिसके बाद कपल ने फिल्म सितारों के लिए शिल्पा शेट्टी के रेस्टोरेंट में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी रखी। इस रिसेप्शन की फोटोज और वीडियोज वायरल हो रही है। जहां एक वीडियों में कपल डांस करते नजर आए। तो वहीं एक वीडियों में केक काटते दिखाई दे रहे हैं। केक काटते दौरान उन्होंने अपनी फिल्म दबंग के गाने तेरे मस्त-मस्त दो नैन में डांस भी किया।

View this post on Instagram

A post shared by Bollywood Five (@bollywoodfive)

सोनाक्षी-जहीर ने किया डांस

रिसेप्शन पार्टी से सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल((Sonakshi- Zaheer) की एक वीडियो सामने आ रही है। जिसमें दोनों केक काटते नजर आ रहे हैं। इस दौरान लाल साड़ी में सोनाक्षी बला की खूबसुरत लग रही थी। तो वहीं जहीर ने वहाइट कलर का आउटफिट वियर किया था। वायरल वीडियो में एक्ट्रेस अपने पति के साथ डांस करती नजर आ रही है।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

कहां हुई थी सोनाक्षी-जहीर की पहली मुलाकात

बता दें कि सलमान खान की पार्टी में पहली बार सोनाक्षी और जहीर की मुलाकात हुई थी। जिसके बाद दोनों को प्यार हुआ और वो एक दूसरे को डेट करने लग गए। ऐसे में करीब सात साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद कपल ने 23 जून को शादी रचाई।