शर्मनाक-दिल्ली की युवती से हरिद्वार में रेप, कंपनी का बॉस मीटिंग के बहाने लाया था

ख़बर शेयर करें



हरिद्वार के रानीपुर में दिल्ली की एक युवती से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। दुष्कर्म का आरोप युवती की कंपनी के बॉस पर लगा है। आरोप है कि बॉस ने कंपनी की मीटिंग के बहाने हरिद्वार लाकर रेप किया।


बताया जा रहा है कि दिल्ली के नजफगढ़ निवासी युवती एक कंपनी में नौकरी करती है। युवती ने शिकायत देकर बताया कि वह 27 अगस्त को अपने बॉस के साथ हरिद्वार आई थी। बॉस ने हरिद्वार में कंपनी की कोई मीटिंग बताई थी।


बॉस के साथ ही उसके तीन दोस्त भी दिल्ली से साथ चले। ये सभी लोग रानीपुर क्षेत्र में एक होटल में अलग-अलग कमरों में रुके। अगले दिन 28 अगस्त की शाम को बॉस उसे रानीपुर क्षेत्र स्थित अपने फ्लैट पर ले गया और बॉस के साथ आए तीनों लोग हरिद्वार में कहीं घूमने चले गए।


पुलिस को दी शिकायत में युवती ने आरोप लगाया है कि रात करीब 11:45 बजे बॉस के तीनों साथी भी फ्लैट पर पहुंच गए। वे खाना लेकर आए थे। सभी ने साथ बैठकर खाना खाया। युवती का आरोप है कि इसी बीच बॉस उसे ड्रिंक करने के लिए मजबूर करने लगे।

युवती की माने तो ड्रिंक करते ही उसे चक्कर आने लगे और वह बेहोश होने लगी। इसके बाद कंपनी के अधिकारी अनिल ठाकुर निवासी महालक्ष्मी एन्क्लेव दिल्ली और उसके साथी राहुल उर्फ आसिफ निवासी सलेमपुर रानीपुर कोतवाली हरिद्वार ने मिलकर उसके साथ दुष्कर्म किया। अर्द्धबेहोशी की हालत में उसके साथ अप्राकृतिक संबंध भी बनाए गए।


युवती के मुताबिक 29 अगस्त की सुबह उसे होश आया। उसने घटना की जानकारी फोन से अपनी मां और बहन को दी। दिल्ली से उसका भाई व जीजा हरिद्वार पहुंचे और पुलिस को मामले की जानकारी दी।


युवती का आरोप है कि उसके ड्रिंक ही नहीं, खाने में भी नशीला पदार्थ मिलाया गया था। रानीपुर कोतवाली प्रभारी रमेश तनवर ने बताया कि कंपनी के अधिकारी अनिल ठाकुर और राहुल उर्फ आसिफ दोनों के खिलाफ दुष्कर्म व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर किया गया है। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों को सलेमपुर हाईवे से गिरफ्तार कर लिया गया है।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.