शादी के सात दिन बाद चूड़ी दिलाने पति ले गया था बाजार, हाथ झटक कर प्रेमी संग पत्नी हो गई फरार

ख़बर शेयर करें

Wife absconding after seven days of marriage

बिहार में एक पत्नी बीच बाजार में अपनी पति का हाथ झटक कर प्रेमी का हाथ पकड़ उसके साथ फरार हो गई. दोनों की शादी महज सात दिन पहले हुई थी. फिल्मी सी दिखने वाली यह घटना मुंगेर की है, जहां एक नवविवाहिता फिल्मी स्टाइल में पति से हाथ छुड़ा कर प्रेमी का हाथ थाम स्कॉर्पियो से आए प्रेमी के साथ फरार हो गई. अवाक पति जब तक कुछ समझ पाता तबतक पत्नी प्रेमी संग नौ-दो-ग्यारह हो चुकी थी. घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के बेकापुर संतोषी माता गली पोद्दार कॉलोनी की है. बताया जा रहा है कि सात दिन पहले पोद्दार कॉलोनी के रहने वाले विवेक पोद्दार की शादी नौवागढ़ी की रहने वाली मोनी के साथ हुई थी. मोनी के पिता का नाम रामविलास है.

दोनों के परिवार की सहमति के बाद 14 जून को उनकी शादी हुई थी और शादी के एक सप्ताह बाद ही वह बीच बाजार में पति को छोड़कर प्रेमी के साथ फरार हो गई.

चूड़ी दिलाने ले गया था

पत्नी के फरार होने के बाद पति अपनी मां और बहन के साथ कोतवाली थाना पहुंचा और मामले में लिखित शिकायत दी है. मामले की शिकायत करने पहुंचे पति विवेक पोद्दार ने बताया कि दोनों की शादी के बाद 16 जून को उनका रिसेप्शन हुआ था. इसके बाद उनकी पत्नी 18 जून को अपने मायके चली गई. सोमवार 21 जून को वह वापस आई थी. मंगलवार को उसकी पत्नी ने कहा कि उसे चूड़ी खरीदनी है जिसके बाद वह अपनी पत्नी को चूड़ी दिलाने दीनदयाल चौक परअंजलि चूड़ी घर ले जा रहा था

हाथ छुड़ा कर हो गई फरार

अचानक से पत्नी ने मुझसे हाथ छुड़ा लिया और एक दूसरे युवक का हाथ पकड़ सड़क पर खड़ी एक स्कार्पियो कार में बैठ कर चली गई. पति ने कहा कि इस दौरान उसने शादी के जेवरात भी पहने हुए थे. तो वहीं विवेक की मां ने बताया कि उनके पति की मौत हो चुकी है एक ही लड़का है उसकी शादी बहुत धूम-धाम से की थी. लेकिन बहू गलत निकल गई. विवेक की मां ने कहा कि उसे किसी और से प्यार था और वह प्रेमी के साथ रहना चाहती थी तो उसे शादी नहीं करनी चाहिए थी. मामले में पुलिस ने बताया कि कंचन देवी के आवेदन के पर अज्ञात के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया गया है. मामला प्रेम प्रसंग का है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.