सांड ने ली 85 वर्षीय वृद्ध शिक्षक को हवा में उछाल कर सड़क पर पटका, हुई मौत

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड के पिथौरागढ़ से एक बुरी खबर सामने आ रही है। यहां पर बाजार में आतंक का पर्याय बने एक सांड ने 85 वर्ष वृद्ध शिक्षक की बेरहमी से पटक-पटक कर जान ले ली है। बता दे कि सांड ने अपने सींगों से वृद्ध को 10 फीट तक हवा में उछाल उछाल कर सड़क पर पटक दिया है।

इस पूरे घटना के बाद घर में शोक की लहर छा गई है और लोगों के बीच में आक्रोश भी देखने को मिल रहा है। भरे बाजार में 85 वर्षीय वृद्ध को पटक-पटक कर मारने के बाद उनके सिर पर गंभीर चोट आ गई और अत्यधिक रक्तस्त्राव हो गया जिसके बाद उनके परिजन उनको पास के गोचर अस्पताल में ले गए जहां पर प्राथमिक उपचार दिया गया और हालत को गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल पिथौरागढ़ ले जाते वक्त ही रास्ते में उनकी मौत हो गई।दरअसल दैनिक जागरण अभिकर्ता प्रमोद उपाध्याय के पिता पूर्व शिक्षक 85 वर्षीय हीरा बल्लभ उपाध्याय गत दिवस की शाम को थल बाजार से अपने आवास पर वापस लौट रहे थे।इस दौरान 1 वर्ष से थल बाजार में घूम रहे आवारा सांड ने उनके ऊपर जबरदस्त हमला कर दिया।

और वह नीचे गिर पड़े जिसके बाद सांड ने अपने सींग से उनको उछाल कर सड़क पर पटक दिया। सांड ने उनको हवा में 10 फीट तक उछाल कर सड़क पर पटक दिया इसके बाद उनके सिर पर गंभीर चोट आ गई और अत्यधिक रक्तस्राव हो गया इसके बाद उनके परिजनों को तुरंत ही अस्पताल ले गए जहां प्राथमिक उपचार के बाद उनको जिला अस्पताल रेफर कर दिया मगर रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। बीते गत दिवस को रामगंगा नदी किनारे उनका अंतिम संस्कार किया गया। उनके निधन पर बाजार 3 घंटे बंद रहा और इस दौरान 1 साल से बाजार में आवारा घूम रहे और आतंक का पर्याय बने हुए सांड को पकड़कर कहीं और नहीं भेजे जाने से जनता में रोष भी साफ दिखाई दे रहा है।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.