दुःखद-यहाँ कोटद्वार के पास कार खाई में गिरी पति पत्नी की..

ख़बर शेयर करें

kotdwar news

कोटद्वार एसकेटी डॉट कॉम

पहाड़ पर बारिश आफत बनकर बरस रही है वही सड़क दुर्घटनाएं भी लोगों को दुख देने में भी पीछे नहीं हैं.ऐसे में लोगों के लिए . स्थान से दूसरे स्थान पर यात्रा करना भी मुश्किल होने लगा है.

एक तरफ प्रदेश के विभिन्न जिलों व नगरों में बारिश ने आफत मचा रखी है। वहीं, दूसरी तरफ सड़क हादसों का सिलसिला रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है। अब पौड़ी कोटद्वार मोटरमार्ग पर रविवार को परसुंडाखाल के समीप एक कार अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

कार में सवार दो लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई। जबकि एक गंभीर रूप से घायल है। घायल महिला को जिला अस्पताल पौड़ी उपचार के लिए भेजा गया है।पुलिस के मुताबिक कोतवाली पुलिस को सूचना मिली की पौड़ी से कोटद्वार की ओर जा रही एक कार परसुंडाखाल के पास 30 मीटर नीचे खाई में गिर गई है।

यह भी मालूम हुआ कि कार में 3 लोग सवार हैं। इनमें से दो की मौके पर ही मृत्यु हो गई। जबकि एक को गंभीर रूप से चोटें आईं।एसआई हेमकांत सेमवाल ने जानकारी दी और बताया कि दोनों मृतक पति पत्नी थे। वहीं, एक महिला गंभीर रूप से घायल है,

जिसे जिला अस्पताल पौड़ी में उपचार के लिए ले जाया गया है। जहां पर डॉक्टर की टीम द्वारा घायल का उपचार किया जा रहा है। मृतक का नाम वीर सिंह पवार व सुनीता पवार है, जो ग्राम बुरासी पौड़ी के निवासी थे।

Ad Ad Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.