संकट से मुक्ति दिलाने ‘स्पेशल पूजा-पाठ’ की आड़ में गुरुजी 7 साल तक करते रहे रेप, गुरुमाता ने भी शॉक्ड किया

ख़बर शेयर करें

बेंगलुरु में एक रेप का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। एक महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि एक आध्यात्मिक गुरु ने उसके जीवन में आ रहीं बाधाओं को दूर करने के बहाने 7 साल तक रेप किया। इस अपराध में आध्यात्मिक गुरु की पत्नी यानी गुरुमाता भी बराबर सहयोग करती रही।
 

Spiritual guru rapes woman for seven years, Bhoot Phantom, Mirchi Baba and Hypocrisy kpa

बेंगलुरु. मध्य प्रदेश के वेराग्यानंद गिरी उर्फ मिर्ची बाबा के कांड को अभी लोग भूले भी नहीं कि कर्नाटक में ऐसी ही एक मामला सामन आया है। एक महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि एक आध्यात्मिक गुरु ने उसके जीवन में आ रहीं बाधाओं को दूर करने के बहाने 7 साल तक रेप किया। इस अपराध में आध्यात्मिक गुरु की पत्नी यानी गुरुमाता भी बराबर सहयोग करती रही। पीड़िता ने FIR में लिखवाया कि वो करीब सात साल पहले अपने दोस्त के घर एक धार्मिक समारोह के दौरान तथाकथित गुरुजी के संपर्क में आई थी। गुरुजी ने उसे विशेष पूजा के लिए अपने घर बुलाया और फिर पहली बार रेप किया। 

गुरुमाता भी रेप में करती रहीं सहयोग
इस संबंध में पीड़िता ने सोमवार को बेंगलुरु में शिकायत दर्ज कराई है। महिला की मां की शिकायत पर पुलिस ने स्वयंभू गुरु आनंद मूर्ति और उनकी पत्नी लता के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस अब आरोपियों की तलाश कर रही है। महिला ने दावा किया कि तथाकथित गुरु ने कथित तौर पर उससे कहा था कि उसके जीवन में बड़ी समस्याएं आने वाली हैं। अगर इनसे बचना है, तो एक विशेष अनुष्ठान करने की जरूरत है। महिला उसके झांसे में आ गई। इसे बाद वो ‘विशेष’ पूजा करने के लिए ढोंगी बाबा के घर गई। यहां कथित ‘गुरुजी’ ने उसे कुछ पिलाया। यह पीकर वो बेहोश हो गई।

गुरु-गुरुमाता दोनों उसके बिस्तर पर सो रहे थे
पीड़िता ने आरोप लगाया कि जब उसे होश आया, तो देखा कि मूर्ति और उसकी पत्नी एक ही बिस्तर पर सो रहे थे, जबकि वह आधी नग्न अवस्था में थी। आरोप है कि कपल ने कथित तौर पर उसका यौन शोषण किया और अपने मोबाइल फोन में रिकॉर्ड कर लिया। इसके बाद अश्लील वीडियो दिखाकर धमकी देने के बाद उसके साथ कई बार रेप किया गया। पीड़िता की मां ने कहा कि कुछ दिन पहले उसकी बेटी की सगाई टूटने के बाद उसे बलात्कार के बारे में पता चला।

मंगेतर को वीडियो दिखा दिए
पीड़िता ने शिकायत में कहा कि मूर्ति और उसकी पत्नी ने उसके मंगेतर से मुलाकात की और उसे उसके अश्लील वीडियो दिखा दिए। आरोपी ने पीड़िता से शादी करने पर वीडियो लीक करने की भी धमकी दी थी। पीड़िता की मां ने यह भी दावा किया कि आरोपी ने उनके बेटे से भी मुलाकात की और पीड़िता की किसी से शादी करने पर परिवार को तबाह करने की धमकी दी। FIR दर्ज होने की खबर लगते ही आरोपी कपल फरार हो गया है। पुलिस ने कहा कि वे जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लेंगे।

मप्र के मिर्ची बाबा भी कर चुके हैं ऐसा ही कांड
अपने बयानों के चलते विवादों में रहने वाले वेराग्यानंद गिरी उर्फ मिर्ची बाबा को इसी महीने के शुरुआत में रेप के आरोप में ग्वालियर क्राइम ब्रांच  ने गिरफ्तार किया था। स्वयं को महामण्डलेश्वर बताने वाले मिर्ची बाबा पर आरोप है कि उसने एक 28 वर्ष की महिला को बच्चा पैदा होने का तंत्र करवाने के लिए घर बुलाया और नशे की गोलियां खिलाकर उसके साथ बलात्कार किया।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.