रंजिश -यहां किसान को ऐसे मारा कि हड़ियों से मांस हो गया अलग

ख़बर शेयर करें

murder of farmers in Rajasthan Nagaur, miscreants killed died in hospital pwt

नागौर. राजस्थान के नागौर जिले से एक दर्दनाक हत्याकांड सामने आया है। 35 साल के एक युवक के शरीर में शायद ही कोई हड्डी होगी जो बदमाशों ने नहीं तोड़ी हो। हाथ और पैरों में इतने फैक्चर थे कि हाथ पैर ही लटग गए। अस्पताल में इलाज शुरु होने के कुछ देर बाद ही उसकी मौत हो गई। पुलिस को जब पता चला तो लाश की हालत देखकर पुलिसवाले भी दंग रह गए। एसएचओ सुरेन्द्र कुमार ने कहा कि हत्या बेहद दर्दनाक तरीके से की गई है। प्रारंभिक जानकारी में सामने आया है कि पुरानी रंजिश को लेकर यह हत्या की गई है। 

खेत से घर लौट रहा था तो उठा ले गए बोलेरो सवार 
नागौर की जायल पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र में स्थित एक गांव में रहने वाले नरपत सारण को बीती रात कुछ लोग उठा ले गए। वह अपनी बाइक से घर लौट रहा था इस दौरान गांव के पास से ही एक बोलेरो में आए लोगों ने पहले उसकी बाइक को टक्कर मारी और उसके बाद उसे उठाकर ले गए। परिवार को पता नहीं चल सका। परिवार बेटे को तलाश करता रहा, इस बीच बोलेरों में उसे उठाकर ले गए बदमाश करीब बीस किलोमीटर दूर तरणाउ गांव में उसे अस्पताल के पास फेंक गए।

उसके शरीर पर कपडे नहीं थे। उसे गाड़ी में बुरी तरह से पीटा गया था। पुलिस ने बताया कि शरीर पर दर्जनों फ्रैक्चर थे। थानाधिकारी सुरेन्द्र कुमार ने बताया कि जानकारी मिलते ही पुलिस टीम पहुंची। पहले तो नजदीक ही अस्पताल लेकर गए। वहां से नागौर जिला अस्पताल रेफर कर दिया। अस्पताल में इलाज शुरु होने के साथ ही मौत हो गई। प्रारंभिक जांच मे सामने आ रहा है कि नरपत सारण के भाई की भी हत्या कुछ साल पहले कर दी गई थी। परिवार ने शुक्रवार सुबह नामजद हत्यारों के खिलाफ रिपोर्ट दी है। हत्यारों की तलाश की जा रही है। पुरानी रंजिश के चलते यह हत्या की गई है।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.