पंजाब के युवकों ने लूटा था काशीपुर में बैंक 3 दिन बाद धरे गए आरोपी

ख़बर शेयर करें

काशीपुर एसकेटी डॉट कॉम

विगत गुरुवार को मुरादाबाद रोड स्थित पंजाब नेशनल बैंक में हुई 14 लाख से अधिक की लूट का काशीपुर पुलिस में खुलासा कर दिया है। इस लूट में शामिल है पंजाब के तरनतारन जिले के तीन युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है तथा उन्हें जेल भेजने की तैयारी कर दी है। गुरुवार को हुई इस लूट के बाद पुलिस ने मामले को गहनता से लेते हुए सीसीटीवी कैमरा के अलावा मुखबिर से जानकारी ली तो उन्हें पता चला कि इन बदमाशों ने काशीपुर स्थित अपने एक रिश्तेदार की बाइक का इस्तेमाल किया था जिसके बाद पुलिस ने पंजाब हरियाणा दिल्ली और कोलकाता मैं अपने संपर्क सूत्रों को सतर्क कर दिया।

जानकारी

विदित हो कि मुरादाबाद रोड पर डिजाइन सेंटर के निकट स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा से गुरूवार को तीन बदमाशों ने करीब चौदह लाख रूपये लूट लिये थे। शाखा प्रबंधक प्रतिभा यादव की तहरीर पर पुलिस ने लूट का मुकदमा दर्ज कर लूटकांड के खुलासे हेतु पुलिस टीमों का गठन किया था।

सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद पुलिस ने लुटेरों के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल किये। इसके बाद पुलिस को सूचना मिली कि लूटेरों ने काशीपुर क्षेत्र के अपने किसी रिश्तेदार की बाइक का प्रयोग घटना में किया है। इस सूचना पर पुलिस ने पंजाब, महाराष्ट्र, दिल्ली व उत्तर प्रदेश में विभिन्न स्थानों पर दबिश दी।

रिश्तेदार की बाइक वापस करने की सूचना पर एक टीम के इंचार्ज द्वारा आज मुखबिर की सूचना पर ढकिया गुलाबों रोड से आ रहे बाइक सवारों को रोकने का इशारा किया तो उनके द्वारा पुलिस टीम पर पफायर कर दिया गया, लेकिन पुलिस ने तीनों बदमाशों को दबोच लिया।


मामले की विस्तृत जानकारी देते हुए एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने बताया कि दबोचे गये बदमाश जुगराज सिंह पुत्र सरदार सरबन सिंह, जगजीत सिंह पुत्र सरदार बलजिंदर सिंह तथा अर्शदीप सिंह पुत्र सरदार दलवीर सिंह निवासीगण कुहाड़का थाना सदर जिला तरणतारण (पंजाब) हैं। जिनके कब्जे से 14,10,500 रूपये नकद, दो अदद तमंचा 315 बोर मय एक कारतूस, एक अदद सेमी आटोमैटिक पिस्टल 32 बोर फैक्ट्री मैड मय कारतूस व घटना में प्रयुक्त स्पलेण्डर बाइक बरामद की गई है।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.