पंचर बनाने वाले युवक हत्या मामले में पुलिस ने 24 घंटे पहले ही किया चौंकाने वाला खुलासा,पढ़े खबर

ख़बर शेयर करें

उधमसिंह नगर के गदरपुर थाना क्षेत्र में आज एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। मृतक घर के ही पास स्थित होटल में मृत पड़ा था। उसके सामने दो कारतूस और असलाह पड़ा हुआ पाया गया। पुलिस ने हत्या की आशंका जाहिर की थी। वहीं 24 घंटे के अंदर मामले का खुलासा हो गया है। पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी है कि मृतक की हत्या नहीं हुई थी बल्कि उसने आत्महत्या की थी। इसका खुलासा मृत के फोन रिकॉर्डिंग से हुआ है।


मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह गदरपुर के ग्राम मसीत में एनएच-74 पर पंचर बनाने वाले युवक का शव उनके घर के ही बगल में स्थित होटल के कमरे में पड़ा मिला।आस पास खून बिखरा हुआ था। युवक की हत्या की आशंका जाहिर की गई थी। 19 साल के युवक की संदिग्ध मौत में पुलिस ने जांच की तो अलग ही बात सामने आई।
अपर पुलिस अधीक्षक ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि युवक की मौत से पहले मोबाइल से की गयी बात की रिकॉडिंग से साफ हो गया है कि ये हत्या नहीं है बल्कि उसने आत्महत्या की थी। पुलिस को शव के पास से दो तमंचे व दो खाली कारतूस भी बरामद किये गये।
मिली जानकारी के अनुसार ग्राम मसीत निवासी फरमान (19) की सुबह गोली लगने से मौत हो गयी थी। फरमान एक ढाबे पर सोया हुआ था। सुबह जब उसकी मां पहुंची तो उसने अपने बेटे को खून से लतपत देखा और जोर से चिल्लाई। शोर सुनकर आसपास के लोग औऱ परिवार वाले मौके पर पहुंचे। चीख पुकार मच गई। मृतक के परिवार वालों ने हत्या का आऱोप लगाया। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजा और जांच की।


सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक चन्द्र मोहन सिंह पुलिस टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचे।24 घंटे के अंदर मामले का खुलासा हुआ।अपर पुलिस अधीक्षक ने जानकारी दी कि मृतक फरमान के मोबाइल में कुछ ऐसी रिकॉर्डिंग मिली है जिसमें वह अपने आप को खत्म करने की बात कह रहा है। रिकॉर्डिंग के बीच यह बात मृतक फरमान ने कही है कि मेरी कब्र मेरे पिता के बगल में बनाना और मेरी मां के पास रखे पैसों से ही मेरी अंतिम विदाई करना। अपर पुलिस अधीक्षक में बताया कि यह हत्या नहीं आत्महत्या है। बताया कि अभी आगे भी मामले की जांच की जा रही है और युवक की संदिग्ध मौत के कारण का पता लगाया जा रहा है कि आखिर युवक ने आत्महत्या क्यों की?


बताया कि मृतक फरमान ने दो तमंचे से एक साथ अपने सिर व सीने के ऊपर गोली मारी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। शव के पास दो तमंचे और गोली के खोल भी बरामद हुए। जानकारी मिली है कि मृतक युवक बाइक के पंचर लगाता था और साथ के होटल में सोता था। जबकि उसके दो बड़े भाई घर में परिवार के साथ सोते थे। चारो भाईयों का संयुक्त परिवार है। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.