प्रान्तीय अभियंता सेवा संघ (लोनिवि) ने की वेतन विसंगतियों को दूर करने को दूर करने की मांग, जिला इकाइयों के गठन मे इन्हें मिली जिम्मेदारी

Ad
ख़बर शेयर करें

प्रान्तीय अभियंता सेवा संघ ने ने बैठक कर वेतन विसंगतियों को दूर करने की मांग को विसंगति समिति के समक्ष रखने का निर्णय लिया वक्ताओं ने कहा कि एसीपी मैसूर की व्यवस्था 8,16, 26 की बहाली की जाए तथा द्वितीय एसीपी मैं 8700 ग्रेड पे को भी लागू किया जाए ।

इसके अलावा अधिशासी अभियंता इंजीनियर डीपी सिंह के साथ हुई दुर्भाग्यपूर्ण घटना की न्यायिक जांच कराकर दोषियों के खिलाफ कठोरतम कार्यवाही की जाए।

आज रविवार को तिकोनिया के लोनी भी निरीक्षण भवन में मंडल कार्यकारिणी की बैठक में उपरोक्त निर्णय लिए गए इसके अलावा मंडल कार्यकारिणी की ओर से जिला कार्यकारिणी का गठन भी किया गया जिला कार्यकारिणी के गठन के बाद निर्वाचित पदाधिकारियों को बधाई दी गई। विभिन्न मंडलों में अभियंताओं के साथ असामाजिक तत्वों द्वारा समय-समय पर की जाने वाली झड़प के बाद संघ की ओर से सभी अभियंताओं को कार्य के दौरान सुरक्षा मुहैया कराए जाने की भी मांग की।

सर्वसम्मति से जिला कार्यकारणी का गठन किया गया।

1.उधमसिंह नगर

जनपद अध्यक्ष _ इ o मनोज दास
जनपद सचिव _ इ o अरुण कुमार
जनपद कोषाध्यक्ष_ इ o गौरव कुमार।

  1. नैनीताल

जनपद अध्यक्ष _ इ o सुनील कुमार
जनपद सचिव _ इ o महेंद्र कुमार
जनपद कोषाध्यक्ष_ इ o प्रीति पंत

  1. अल्मोड़ा

जनपद अध्यक्ष _ इ o मूलचंद गुप्ता
जनपद सचिव _ इ o विजय कुमार
जनपद कोषाध्यक्ष_ इ o राधिका दिवेदी।

  1. बागेश्वर

जनपद अध्यक्ष _ इ o चंदन सिंह नेगी
जनपद सचिव _ इ o संजय पांडेय
जनपद कोषाध्यक्ष_ इ o राहुल कुमार

  1. चंपावत

जनपद अध्यक्ष _ इ o बी सी पंत
जनपद सचिव _ इ o ओंकार पाण्डेय
जनपद कोषाध्यक्ष_ इ o विभोर गुप्ता।

  1. पिथौरागढ़

जनपद अध्यक्ष _ इ o आशुतोष कुमार
जनपद सचिव _ इ o गोविंद कुमार।

बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि जिला कार्यकारणी द्वारा प्रत्येक माह की 5वी तारीख एवम मंडलीय कार्यकारणी हर 3 महीने की 10वी तिथि को बैठक आयोजित करने का निर्णय लिया गया।

सदस्यों के तकनीकी ज्ञान संवर्धन हेतु समय समय पर ऑनलाइन/ऑफलाइन मोड पर सेमिनार/प्रस्तुतिकरण किया जाएगा।
बैठक में इ o संजीव राठी, इ o विजय कुमार, इ o मूलचंद गुप्ता, इ o चंदन सिंह नेगी, इ o बी सी पंत, इ o सुनील कुमार, इ o मनोज दास, इ o महेंद्र कुमार,मंडल कार्यकारणी कुमाऊं की ओर से इ o दीपक गुप्ता ,संयुक्त सचिव एवं इ o अशोक कुमार, उपाध्यक्ष आदि उपस्थित थे। बैठक की अध्यक्षता इ o संजीव गौतम , उपाध्यक्ष उत्तराखंड इंजीनियर्स फेडरेशन द्वारा की ।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *