मांग पूरी न होने पर पेट्रोल लेकर छात्र चढ़ा टावर पर, दी आत्मदाह की धमकी

ख़बर शेयर करें



देहरादून छात्रसंघ चुनाव कराने की मांग को लेकर देहरादून डीएवी पीजी कॉलेज के कुछ छात्र मोबाइल टावर पर चढ़ गए हैं। लगातार छात्रसंघ चुनाव कराने में हो रही आनाकानी से नाराज हैं छात्र। पिछले कुछ दिनों से छात्र कर रहे हैं भूख हड़ताल, अभी तक छात्रसंघ चुनाव कराने को लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं हो पा रही स्पष्ट।


देहरादून छात्रसंघ चुनाव कराने की मांग को लेकर देहरादून डीएवी पीजी कॉलेज के कुछ छात्र पेट्रोल की बोतल हाथ में लेकर टावर पर चढ़ गए और छात्रों ने आत्मदाह की चेतावनी दी है। छात्रों की इस हरकत से पुलिस प्रशसान में हड़कंप मच गया है। लगातार छात्रसंघ चुनाव कराने में हो रही आनाकानी से नाराज हैं छात्र। पिछले कुछ दिनों से छात्र कर रहे हैं भूख हड़ताल, अभी तक छात्रसंघ चुनाव कराने को लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं हो पा रही स्पष्ट।


आज डीएवी पीजी कॉलेज के छात्रों के पेट्रोल की बोतल लेकर टावर पर चढ़ने की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच और छात्रों को समझाने की बहुत कोशिश पुलिस अधिकारियों की ओर से की गई, लेकिन छात्र पुलिस की कोई बात नहीं मानी।

फिलहाल छात्र अपनी मांगों को लेकर अडे हैं। वहीं मामले को लेकर पुलिस प्रशासन और कालेज प्रबंधन के बीच वार्ता जारी है। गौरतलब है कि गढ़वाल विश्वविद्यालय के बिड़ला परिसर में 17 नवंबर को छात्र संघ चुनाव कराने की घोषणा कर दी गई है।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.