विठोरिया मे डकैत,तिकोनिया की चोर हल्द्वानी मे कौन है यह लेडी चोर

ख़बर शेयर करें

आपके चोरों की खबरें और कहानियां तो सुनीं होगी, कम ही देखने को मिलता है जब लड़की चोर बन जाय। हल्द्वानी में ऐसा मामला सामने आया। जब तिकोनिया में एक युवती महिला का बैग छीनकर भाग गई। हो हल्ला हुआ तो कुछ ही दूरी पर लोगों ने युवती को पकड़ लिया। जिसके बाद लोग उसे कोतवाली ले आये। पुलिस ने पूछताछ की तो युवती के परिजनों को बुलाया गया। जहां युवती की मां उसका भाई और बहन कोतवाली पहुंचे। इसके बाद पुलिस के सामने जो कहानी आयी उसने सभी को हैरान कर दिया।

Ad
Ad


हुआ यंू कि गुरूवार को सुबह 11 बजे करीब एक महिला तिकोनिया स्थित बैंक कई। इसके बाद वह बाहर आयी। उधर एक युवती महिला पर नजर बनाई हुई थी। लेकिन महिला को इस बात का कोई अंदेशा नहीं था। जैसे ही महिला सड़क पर आयी तो युवती ने उसका बैग छीन लिया और भागने लगी, तभी महिला ने शोर मचा दिया। मौके पर मौजूद लोगों ने युवती को घेरकर पकड़ लिया। सूचना पुलिस तक पहुंची तो पुलिस उसे कोतवाली ले आयी। जहां पीड़ित महिला भी पहुंची। महिला पहाड़ की रहने वाली है। ऐसे में महिला ने कोर्ट-कचहरी के चक्कर न पड़ने की बात कर कोई तरहीर नहीं दी।


अब कोतवाली पुलिस ने युवती के पूछताछ की तो उसके परिजनों को कोतवाली बुलाया। थोड़ी देर में युवती का भाई-बहन और मां कोतवाली पहुंच गये। इस बीच युवती को उन्हें दिखाया गया तो युवती रोने लगी। परिजनों का कहना था कि वह अपनी बेटी की आदत से परेशान हो चुके है। इसके बाद पुलिस ने जांच की पता चला कि बुधवार को भी युवती ने विकास नगर कॉलोनी बिठौरिया नंबर एक स्थित घर में घुसकर चोरी की कोशिश की। युवती ने उनका गेट खोला। घर के अंदर जाकर लॉकर से जेवर निकले, लेकिन तभी मकान मालकिन ने उसे देख लिया। जिसका युवती भाग खड़ी हुई। इस घटना का सीसीसीटी फुटेज सोशल मीडिया पर दिखाई दे रहा है। मुखानी पुलिस मामले में मुकदमा दर्ज करने की तैयारी कर रही है।