अब यहाँ गिरी बोलोरो चालक की मौक़े पर मौत

ख़बर शेयर करें

बागेश्वर इसकेटी डॉट कॉम

कपकोट तहसील के खड़लेख भनार मोटर मार्ग में मंगलवार की रात एक बुलेरो अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में वाहन चालक की मौके पर मौत हो गई घटना की सूचना मिलते ही बचाव राहत टीम द्वारा रेस्क्यू कर मृतक के शव को खाई से बाहर निकाला।

जिसके पश्चात शव का पंचनामा कर पीएम के लिए अस्पताल भेजा गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार खड़लेख भनार मोटर मार्ग के भनार गांव के निकट यू के 02 टीए 0891 बुलेरों चालक 26 वर्षीय दिनेश सिंह कोरंगा पुत्र बलवंत सिंह कोरंगा मंगलवार देर शाम शामा से भनार अपने घर को जा रहा था।

तभी भनार गांव के समीप गाड़ी अनियंत्रित होकर लगभग चार सौ फिट गहरी खाई में जा गिरी। वाहन के खाई में गिरने की आवाज सुनकर स्थानीय लोगों ने पुलिस चौकी शामा को जानकारी दी।मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने आपदा कंट्रोल रूम एवं पुलिस थाना कपकोट को तुरंत घटना की सूचना दी।

सूचना मिलते ही बचाव राहत टीम पूरे साजो सामान के साथ मौके पर पहुंची। लेकिन रात में भीषण बारिश एवं गहरी खाई की वजह से वाहन चालक का कही कोई पता नही चल पाया। जिसके पश्चात बुधवार की सुबह ग्रामीणों के मिलर एक फिर रेस्क्यू अभियान चलाया गया। सड़क से लगभग चार नीचे खाई में गिरी बुलेरो वाहन के पास ही चालक दिनेश कोरंगा का शव मिला।

पुलिस टीम ने ग्रामीणों के साथ मिलकर शव को खाई से बाहर निकाला। वही शव का पंचनामा भर पीएम के लिए जिला अस्पताल बागेश्वर भेजा। इधर घटना के बाद ग्रामीणों में भारी रोष व्याप्त है। ग्रामीणों का कहना है कि उक्त सड़क से अब तक कई वाहन दुर्घटना ग्रस्त हो चुके है।

जबकि ग्रामीणों द्वारा मोटर मार्ग के किनारे पैरापिफट एवं साइन बोर्ड लगाने की कई बार गुजारिश की जा चुकी हैं। वही पीड़ित परिवार का हादसे के बाद से रो रो कर बुरा हाल है।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.