निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे त्रिविरेंद्र रावत

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव की नामांकन प्रक्रिया शुरू हो गई है। पहले दिन देहरादून जिले की 10 विधानसभा सीटों पर 100 नामांकन पत्र बिके। किसी भी प्रत्याशी ने नामांकन पत्र जमा नहीं किया। बता दे कि डोईवाला सीट की तो डोईवाला से त्रिविरेंद्र रावत निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे।

चौकिया मत हम पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की बात नहीं कर रहे बल्कि उन्ही के नाम के एक निर्दलीय प्रत्याशी की बात कर रहे हैं जिन्होंने नामांकन पत्र खरीदा है। नाम में काफी समानता है लेकिन चेहरा और जगह दोनों अलग है। इसके अलावा विभिन्न सीटों पर कांग्रेस के कुछ संभावित प्रत्याशियों और भाजपा प्रत्याशियों ने भी नामांकन पत्र खरीद लिए हैं।

डोईवाला सीट से निर्दलीय प्रत्याशी त्रिविरेंद्र सिंह रावत का नाम चर्चाओं में है। लोग एक बार को तो धक्का खा गए कि क्या त्रिवेंद्र रावत निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं। क्योंकि कुछ दिन पहले ही त्रिवेंद्र रावत ने जेपी नड्डा को पत्र लिखकर चुनाव न लड़ने की बात कही थी। वहीं डोईवाला से निर्दलीय ताल ठोकने वाले प्रत्याशी का नाम देखने के बाद सब हैरान रह गए। बाद में प्रत्याशी के परिसर में पहुंचने पर भ्रम दूर हुआ कि यह पूर्व मुख्यमंत्री का नामराशि कोई दूसरा व्यक्ति है, जो कि अठूरवाला निवासी हैं।
वहीं बता दें कि इसके अलावा डोईवाला से राज किशोर सिंह रावत ने उत्तराखंड क्रांति दल डेमोक्रेटिक, आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी राजू मौर्य, उत्तराखंड क्रांति दल के प्रत्याशी शिव प्रसाद सेमवाल ने भी नामांकन पत्र खरीदा। ऋषिकेश सीट पर भाजपा प्रत्याशी प्रेमचंद अग्रवाल और आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी राजे नेगी नामांकन पत्र खरीदा है।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.