नशेड़ी को चोरी के मोबाइल के साथ किया गिरफ्तार इतना कीमती था मोबाइल

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एसकेटी डॉट कॉम

नशेड़ी इतने नशे के आदी हो चुके हैं कि वह अपने नशे की लत को पूरा करने के लिए कुछ भी कहीं से भी चोरी कर सकते हैं. ऐसा ही एक मामला ट्रांसपोर्ट नगर चौकी के अंतर्गत जीतपुर नेगी से आया है.

जानकारी के अनुसार टीपी नगर क्षेत्र से चोरी हुए डेढ़ लाख का मोबाइल टीपी नगर पुलिस ने बरामद कर लिया है। विगत 9 जुलाई को लक्ष्मण सिंह असवाल पुत्र आनंद सिंह अस्वाल निवासी जीतपुर नेगी पोस्ट मानपुर पश्चिम रामपुर रोड हल्द्वानी सूचना दर्ज कराई कि जब वे अपने प्रतिष्ठान से अपने एप्पल आईफोन 3 प्रो मैक्स को अपने काउंटर पर छोड़कर दुकान के बाहर पीछे की ओर काम से गए तो उसी दौरान उनके एप्पल आईफोन कीमती लगभग 1.5 लाख को एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा चोरी कर लिया गया जो अब स्विच ऑफ आ रहा है।

पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद टीपी नगर चौकी प्रभारी संजीत राठौर ने मोबाइल चोर की तलाश की। पुलिस टीम द्वारा एप्पल आईफोन की तलाश में अलग-अलग स्थानों के करीब 40 से 45 सीसीटीवी कैमरे चेक किए गए तो भी कोई सफलता नहीं मिल पाई। आज मुखबिर की सूचना पर मोहम्मद रिजवान पुत्र मोहम्मद इश्तियाक निवासी राजपुरा श्मशान घाट के पास थाना हल्द्वानी उम्र 22 वर्ष को एप्पल i फोन के साथ बनभूलपुरा गौला पार्किंग के पास स्थित रेलवे पटरी से गिरफ्तार किया गया ।

पूछताछ में उसने स्वयं भी मोबाइल चोरी की बात कबूल ली गई है। आरोपी को माल के साथ न्यायालय में पेश किया जा रहा है।
इससे पूर्व में आरोपी थाना बनभूलपुरा से एनडीपीएस के एक मामले में जेल जा चुका है।टीपी नगर चौकी संभालने के बाद संजीत राठौर लगातार नशे के खिलाफ अभियान में जुटे हैं इससे पहले भी संजीत राठौर कई बड़े मामलों का खुलासा कर चुके हैं। इस दौरान आरोपी को पकड़ने वाली टीम में उप निरीक्षक संजीत राठौड़ चौकी प्रभारी टीपी नगर, कांस्टेबल परवेज अली, कांस्टेबल नवीन राणा, कांस्टेबल अनिल टम्टा, कांस्टेबल तारा सिंह शामिल रहे।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.