एम0आई0ई0 टी0 कुमाऊं हल्द्वानी में नए सत्र के छात्र छात्राओं के induction programme का समापन

ख़बर शेयर करें

यहां संस्थान एम0आई0ई0 टी0 कुमाऊं लामाचौड़ हल्द्वानी में बी0 बी0 ए0, बी0सी0ए0, एवं बी0कॉम0 के नए सत्र के छात्र छात्राओं के लिए induction programme का समापन किया गया।

इसमें छात्र छात्राओं ने अपनी अपनी रूचियों के क्षेत्र में हुई प्रतियोगिताओं में भाग लिया।

यह इंडक्शन प्रोग्राम 18 जुलाई से आयोजित किया जा रहा था जिसमे सभी छात्र छात्राओं के लिए रोज कोई विशेष प्रतियोगिताएं आयोजित की जा रही थी , आज अंतिम दिन पुरुस्कार वितरण समारोह किया गया।

कॉलेज में समय समय पर बच्चो के चहुंमुखी विकास के लिए क्रियाकलापों का आयोजन किया जाता रहा है। इस इंडक्शन प्रोग्राम से छात्रों में आत्मविश्वास बढ़ने के साथ साथ उनमें एक प्रेरणा के साथ रुचियों का संचार भी हुआ है ।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि, उत्तराखंड ओपन यूनिवर्सिटी के वाणिज्य विभाग के प्रोफेसर एवम प्रोग्राम कोऑर्डिनेटर डॉ0 गगन सिंह जी ने बच्चों को एक मोटिवेशनल स्पीच दी।

छात्रों को academic और cocurricular activity के मध्य सामंजस्य बिठाकर अपने पूर्ण विकास के विषय में छात्रों को अवगत कराया।

कॉलेज के मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ० बी०एस०बिष्ट जी ने सभी छात्र छात्राओं को इस induction programme के अंतर्गत हुई प्रतियोगिताओं के सफल प्रतियोगी को पुरस्कार वितरित किया और साथ ही उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

कॉलेज के कार्यकारी निदेशक डॉ० तरुण सक्सेना जी ने इस संस्थान से जुड़ने पर छात्रों के विकास की कामना की।

डॉ० कमल रावत जी ने छात्रों को कड़ी लगन से पढ़ाई के साथ साथ खेल कूद और एक्टिविटी में प्रतिभाग करने के लिए प्रेरित किया।

कार्यक्रम का संचालन असिस्टेंट प्रोफेसर प्रियंका सुयाल जी ने किया ।

कार्यक्रम में असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ रीतू तेवतिया, हेमा नेगी, मयूर बगड़वाल, आंचल,वात्सल्य शर्मा, आशुतोष पांडेय, कमलेश मिस्त्री, विनोद बुधलाकोटी आदि उपिस्थित रहे।

Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.