नाम बदलकर रुद्रपुर की छात्रा से की दोस्ती, फ‍िर कई बार दुष्कर्म, दो बार गर्भपात भी कराया

ख़बर शेयर करें

रुद्रपुर निवासी युवती ने बताया कि बताया कि भूतबंगला निवासी फैजान पुत्र हबीब से उसकी मुलाकात हुई इस दौरान उसने खुद को हिंदू बताते हुए अपना नाम निम्मर बताया। आरोपित ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया और दो बार एबार्शन भी कराया।

रुद्रपुर : भूतबंगला, रुद्रपुर निवासी युवक ने पहले छात्रा से दोस्ती की और फिर घर में घुसकर दुष्कर्म किया। साथ ही इंटर पास होने के बाद शादी का आश्वासन देकर मुंह बंद करा दिया।

दो बार गर्भपात कराने का भी आरोप
आराेप है कि इस दौरान आरोपित ने उससे कई बार दुष्कर्म किया और दो बार गर्भापात भी कराया। जब विवाह के लिए दबाव बनाया तो अगवा कर हत्या की धमकी दी। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पीड़िता के पिता की हो चुकी है मौत
रुद्रपुर निवासी युवती ने बताया कि उसने इस साल इंटर की परीक्षा पास की है। उसके पिता की मौत हो चुकी है। उसकी मां मेहनत मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण कर रही है। बताया कि भूतबंगला निवासी फैजान पुत्र हबीब से उसकी मुलाकात हुई, इस दौरान उसने खुद को हिंदू बताते हुए अपना नाम निम्मर बताया।

इंटर पास होने पर दिया था शादी का झांसा
दो साल पहले उसकी मां काम पर गई हुई थी और भाई घर से बाहर गया हुआ था। इसी बीच फैजान उर्फ निम्मर घर में आया और उससे दुष्कर्म किया। साथ ही कहा कि इंटर पास करने के बाद वह उससे शादी कर लेगा। इसके बाद वह उसे अटरिया रोड स्थित होटल के साथ ही नैनीताल ले गया और वहां भी दुष्कर्म किया।

अगवा कर हत्या करने की धमकी
आरोप लगाया कि उसने उसे गर्भपात की दवा खिलाकर दो बार गर्भापात भी कराया। पीड़िता के मुताबिक इंटर पास होने के बाद जब उसने विवाह करने के लिए कहा तो उसने इंकार कर दिया। धमकी दी कि वह उसे अगवा कर हत्या कर देगा। इसके साथ ही वह मानसिक रूप से भी प्रताड़ित कर रहा है।

आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म का केस
इसकी शिकायत पीड़िता ने फैजान उर्फ निम्मर के स्वजनों से की तो उन्होंने भी धमकी दी और उसका मोबाइल फोन छिनकर तोड़ दिया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कर लिया है।

महिला उप निरीक्षक को सौंपी जांच
एसएसआइ कमाल खान ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया है। जांच महिला उप निरीक्षक नेहा राणा को सौंपी गई है। बताया कि आरोपित की तलाश की जा रही है, जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.