खनन का खूनी खेल शीशमहल की राह पर शांतिपुरी, इस भाजपा नेता की गोली मारकर

ख़बर शेयर करें

पन्तनगर एसकेटी डॉट कॉम

हल्द्वानी के काठगोदाम क्षेत्र में खनन के लिए प्रसिद्ध शीशमहल क्षेत्र की तर्ज पर अब शांतिपुरी भी इसी राह पर चल पड़ा है। शांतिपुरी में आज तड़के खनन प्रतिस्पर्धा के चलते भाजपा के मंडल महामंत्री संदीप कार्की की कुछ लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी जिसके बाद पुलिस आरोपियों की खोज में लगी हुई है। आपको यह बता दें कि हल्द्वानी का शीश महल क्षेत्र भी खनन के खूनी संघर्ष के कारण काफी फेमस रहा था यहां पर विनीत जोशी पवन जोशी सूर्या सहित कई लोग गैंगवार का शिकार हुए थे जिसका मूल कारण खनन व्यवसाय था। इसके अलावा बम्बइया के नाम से फेमस चिलवाल को जेल हुईं थी।

ऊधम सिंह के पंतनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत शांतिपुरी नंबर 3 में बैखौफ बदमाशों ने भाजपा मंडल महामंत्री संदीप कार्की को गोली मार दी। जिन्हें इलाज के लिए मेडिसिटी अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वारदात की सूचना पर पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

बताते चलें कि शांतिपुरी में खनन के खेल को लेकर आपसी रंजिश रखी जाती है वही स्थानीय लोगों के अनुसार खनन को लेकर विवाद में वारदात को अंजाम दिया गया है। जिसके बाद आज सुबह संदीप कार्की की गोली मारकर हत्या कर दी गई। एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच और आरोपियों की गिरफ्तारी में जुटी है। जल्द घटना को अंजाम देने वालो को पकड़ लिया जाएगा।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.