खनन व्यवसायियों ने सरकार से तिहरी मार मारने का लगाया यह आरोप

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी /लालकुआं एसकेटी डॉट कॉम

गोला खनन व्यवसाय से जुड़े व्यवसायियों ने सरकार की खनन एवं परिवहन नीति के खिलाफ धरना शुरू कर दिया है. इन व्यवसायियों का कहना है कि सरकार जहां खनन व्यवसायियों का शोषण कर रही है

O

गोला खनन व्यवसाय से जुड़े व्यवसायियों ने सरकार की खनन एवं परिवहन नीति के खिलाफ धरना शुरू कर दिया है. इन व्यवसायियों का कहना है कि सरकार जहां खनन व्यवसायियों का शोषण कर रही है वही अपने राजस्व का भी भारी नुकसान कर रही है. पूरे प्रदेश में एक खनन नीति और जीपीएस चिप हटाने और पर्यावरण क्षेत्र के रूप में बढ़ाए गए टैक्स को वापस लेने की मांग को लेकर इन व्यवसायियों ने धरना शुरू कर सरकार को चेतावनी भी दी है कि अगर उनकी मांगों को नहीं माना गया तो वह अपने परिवारों के साथ सड़कों पर उतर आएंगे.


वही अपने राजस्व का भी भारी नुकसान कर रही है. पूरे प्रदेश में एक खनन नीति और जीपीएस चिप हटाने और पर्यावरण क्षेत्र के रूप में बढ़ाए गए टैक्स को वापस लेने की मांग को लेकर इन व्यवसायियों ने धरना शुरू कर सरकार को चेतावनी भी दी है कि अगर उनकी मांगों को नहीं माना गया तो वह अपने परिवारों के साथ सड़कों पर उतर आएंगे.


इसके अलावा इन व्यवसायियों का कहना है कि जिस ढंग से जीपीएस चिप लगाने की बात की जा रही है वह वाहन के लोकेशन के लिए होती है जबकि वन निगम की पीछे पहले ही उनके वाहनों पर लगी हुई है.

.

Ad Ad Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.