ह्रदयेश पर लगाए जा रहे मुकदमो की जांच की मांग को लेकर ज्ञापन

ख़बर शेयर करें

हलद्वानी एसकेटी डॉट कॉम

युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव ह्रदयेश कुमार के खिलाफ पिछले दिनों दर्ज किए गए मुकदमों तथा साजिश है उनकी छबि को खराब करने के प्रयासों की निंदा करते हुए युवक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने सीओ भूपेंद्र सिंह धोनी के सामने नाराजगी जताते हुए कहा कि जिस तरह से एक कार्यकर्ता ने राजनीतिक संरक्षण के चलते मुकदमे दर्ज कराए हैं उससे हिरदेश कुमार एवं परिवार मानसिक यातना से गुजर रहा है ऐसे मामलों की जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए।

यूथ काग्रेस प्रदेश महासचिव ह्रदेश कुमार आर्या पर पिछले दिनों राजनीतिक दवाब में दर्ज किये गये झूठे मुकदमे से युवा काग्रेस व सामाजिक कार्यकर्ताओं में रोष पनप रहा है युवाओं के शिष्टमंडल ने सीओ हल्द्वानी से मुलाकात कर मामले की निष्पक्ष जाँच करने की मांग की है।

सोंपे ज्ञापन में सामाजिक कार्यकर्ता दलित नेता ह्रदेश कुमार पर विधायक सुमित ह्रदेश व उनके सहयोगी मनोज गोस्वामी द्वारा उनकी शोशल मीडिया के माध्यम से छवि को धूमिल किया जा रहा है जिससे ह्रदेश कुमार मानसिक तनाव से गुजर रहे विधायक व उनके समर्थक द्वारा लगातार अनेकों प्रकार से साजिश करने की धमकियां दे रहे हैं जिससे पार्षद का पूरा परिवार भय के माहौल में जी रहा है।

इस सीओ से मांग की गई दोषियों पर तत्काल कानूनी कार्यवाही की जाये व पार्षद के परिवार जनों की रक्षा हेतु सुरक्षा प्रदान की जाये।

दलित नेता एडवोकेट हरीश आर्या ने कहाँ दलितों पर जुल्म किसी भी कीमत में सहन नही सामाजिक कार्यकर्ता ह्रदेश कुमार का मानसिक सामाजिक शोषण करने वालो पर तत्काल कार्यवाही नही हुई तो उग्र आन्दोलन किया जायेगा।

ज्ञापन सौपने वालो में जिला सचिव पंकज आर्य,जिला सचिव वीर बिष्ट,सचिन सुजल,सिद्धांत जोशी,मनीष आर्य,मुकेश आर्य,विशाल भारती,गौरव बिष्ट,हिमांशु टम्टा,त्रिलोक आर्या,कपिल रावत,विधानसभा सचिव युवा काँग्रेस पंकज अधिकारी,हर्ष जोशी समेत सैकड़ो युवा उपस्थित थे।

सीओ ने मामले की निष्पक्ष जाँच कर कार्यवाही का भरोसा दिया है।।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.