मेरठ: भाई को दुकान पर बैठा प्रेमी के साथ फरार हुई बहन, 10 दिनों पहले ही शादी के लिए देखा गया था रिश्ता

ख़बर शेयर करें

Meerut Sister absconding with lover sitting at shop relationship was seen for marriage 10 days ago

मेरठ: उत्तर प्रदेश के जिले मेरठ में 20 साल की युवती संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। वह अपने छोटे भाई के साथ बाजार करने के लिए घर से निकली थी। दुकान से अचानक गायब होने पर युवक ने बहन की तलाश काफी देर तक की पर जब कुछ पता नहीं चल सका तो घर पहुंचकर परिवार के बाकी सदस्यों को पूरी बात बताई। जिसके बाद युवती के परिजन ने एक युवक पर बहला फुसलाकर ले जाने का आरोप लगाते हुए शिकायत की है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

शादी के लिए देखा था लड़का, अचानक से हो गई फरार
जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र के समर गार्डन का है। इस इलाके में रहने वाली 20 वर्षीय युवती अपने दो साल छोटे भाई के साथ बाहर गई थी। कुछ दिनों पहले ही युवती की शादी के लिए परिवार के लोगों ने हापुड़ रोड करीमनगर में लड़का देखा था पर शादी तय नहीं हुई थी। सोमवार की शाम चार बजे युवती सामान खरीदने के लिए गई तो उसकी मां ने छोटे बेटे को भी साथ में भेज दिया। दोनों भाई बहन कपड़े की दुकान में सामान खरीदने लगे। इसी बीच युवती दूसरी दुकान में सामान देखने के लिए कहने लगी पर भाई कपड़े देखने में लगा पर वह कुछ देर बाद गायब हो गई।

युवती के पिता ने पास के युवक पर लगाए गंभीर आरोप
भाई ने कई घंटों तक बहन का दुकान में रूककर इंतजार किया पर उसके नहीं लौटने पर वह अपने घर पहुंचा और पूरी बात मां को बताई। परिवार के सदस्यों ने खोजबीन शुरू की और रिश्तेदारों से भी बात कर पता करने की कोशिश की पर कुछ पता नहीं चला। उसके बाद मंगलवार को परिजनों ने पुलिस को जाकर पूरे मामले की जानकारी दी। इतना ही नहीं उनको जिस युवक पर संदेह है, उसका नाम भी बताया। वह पहले से युवती के घर आता जाता था। वहीं लड़की के पिता का शक है कि अपने घर से कुछ दूरी पर रहने वाला युवक बहला फुसलाकर ले गया। इस पूरे प्रकरण को लेकर सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया का कहना है कि पूरे मामले में जांच की जा रही है। पुलिस आगे की कार्रवाई तहरीर के आधार पर करेगी। उन्होंने आगे कहा कि यह मामला प्रेम प्रसंग का बताया गया है।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.