इंडियन ऑयल की पाइप लाइन से तेल चोरी करने वाला मास्टरमाइंड गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें



इंडियन ऑयल की पाइप लाइन से तेल चोरी करने के मामले में 5 हज़ार का इनामी बदमाश भगवानपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, हरिद्वार एसएसपी ने पत्रकार वार्ता कर मामले की जानकारी दी और इसे एक बड़ी सफलता बताया।
बता दें कि 25 जनवरी 2021 को इंडियन ऑयल के उच्चाधिकारियों द्वारा तहरीर देकर शिकायत दर्ज करवाई गई थी कि कुरुक्षेत्र से रुड़की होते हुए नजीबाबाद को जाने वाली भूमिगत इंडियन ऑयल की पाइप लाइन से तेल चोरी किया जा रहा है।

मामले की गम्भीरता को देखते हुए एसएसपी हरिद्वार योगेंद्र सिंह रावत द्वारा अलग-अलग टीमों का गठन किया गया था और मामले का खुलासा करते हुए 3 लोगों को पहले ही जेल भेज दिया गया था, जिसमें 8 लोगों को यूपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन मुख्य मास्टरमाइंड पुलिस को चकमा देने में कामयाब रहा था और लगातार पुलिस को छका रहा था, जिसके बाद उस पर 5 हज़ार का इनाम भी रखा हुआ था जिसकी लगातार पुलिस भी तलाश में जुटी हुई थी और मुखबिर की मदद से पुलिस ने आज विनित पुत्र रविन्द्र निवासी तेजलहेड़ा मुजफ्फरनगर को गिरफ्तार कर लिया.


पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि वो वेल्डिंग का काम करता था, और उसके एक साथी संदीप ने ये गेम बताया। कम समय मे ज़्यादा पैसा कमाने की जद ने आज उसे जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाया है।


हरिद्वार एसएसपी योगेंद्र सिंह रावत ने बताया कि ये एक बहुत बड़ी वारदात थी जिसे लेकर आलाधिकारी तक इस मामले का संज्ञान ले रहे थे और ये एक जोखिम भरा कार्य था जो चलती लाइन से तेल चोरी करते समय कोई हादसा होने का डर लगातार बना रहता है।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.