बिंदुखत्ता में बनेगा मोहन नाथ गोस्वामी स्टेडियम इन नेताओं को दिया मंत्री रेखा ने आश्वासन

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एसकेटी डॉट कॉम

लाल कुआं विधानसभा अंतर्गत बिंदु खाता में अब शहीद मोहन नाथ गोस्वामी स्टेडियम का निर्माण हो सकेगा। अप्रीतम वीरता के लिए अशोक चक्र से सम्मानित शहीद मोहन नाथ गोस्वामी के नाम से स्टेडियम बनाए जाने की सरकार द्वारा की गई घोषणा और धरातल पर उतर सकती है।

इस संबंध में खेल मंत्री रेखा आर्य ने उनसे मिलने आए जनप्रतिनिधियों को आश्वासन दिया कि जल्द ही अधिकारियों से इस संबंध में वार्ता कर निर्णय लिया जाएगा। बिंदुखत्ता के स्थानीय भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं दिशा के डायरेक्टर देवेंद्र सिंह जिसमें हल्द्वानी के सर्किट हाउस में खेल एवं युवा कल्याण मंत्री रेखा आर्य से भेटकर इंदिरानगर प्रथम में सरकार द्वारा घोषित मोहन नाथ गोस्वामी स्टेडियम का कार्य शुरू नहीं होने की जानकारी दी।

जिससे क्षेत्र के लोगों में निराशा की भावना घिर रही है। कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य ने कहा कि अधिकारियों से इस संबंध में विस्तृत बातचीत करने के बाद इस मिनी स्टेडियम के निर्माण की प्रक्रिया को शीघ्र शुरू कर दिया जाएगा इस दौरान मंत्री से भेंट करने वालों में मुख्य रूप से भाजपा के जिला अधक्ष प्रदीप बिष्ट और वरिष्ठ नेता एवं पूर्व राज्य मंत्री प्रकाश हरबोला भी शामिल रहें।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.