मनीष सिसोदिया ने रखे उत्तराखंड की जनता के सामने दो विकल्प कहा-उत्तराखंड का अगला मुख्यमंत्री कौन -भ्रष्ट नेता या देशभक्त फौजी ?

Ad
ख़बर शेयर करें

आम आदमी पार्टी के दिल्ली डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया आज रुड़की पहुंचे और उन्होंने रुड़की में पहुंचकर प्रेस वार्ता की जिसमें उन्होंने इशारे शहरों में साफ कर दिया कि उत्तराखंड में कर्नल अजय कोठियाल को ही आम आदमी पार्टी की तरफ से मुख्यमंत्री का चेहरा बनाया जाएगा और वही दूसरी तरफ प्रेस कॉन्फ्रेंस में कर्नल कोठियाल की मौजूदगी भी इसी ओर इशारा कर रही थी कि हर जगह कर्नल कोठियाल की मौजूदगी से साफ हो रहा है कि आपका 2022 में सीएम चेहरा उत्तराखंड के लिए कर्नल कोठियाल होंगे। वही बात करें हमारी देवभूमि की तो यहां पर सबसे ज्यादा देश की रक्षा के लिए फौजी ही सामने आते हैं और पीएम मोदी ने भी पांचवा धाम चाहिए धाम बनाने का ऐलान किया था अब ऐसे में साफ है कि उत्तराखंड के लोगों के दिलों में एक सैनिक के लिए प्यार और इज्जत कितनी है और हमेशा वह प्यार और इज्जत बरकरार रहती है और इसी को लेकर आम आदमी पार्टी भी अपना दांव खेलने जा रही है ।बता दें कि गुरुवार को रुड़की पहुंचे मनीष सिसोदिया ने मीडिया से रुबरु होते हुए इसके संकेत दिए हैं। रुड़की पहुंचे दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने गुरुवार को भाजपा पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा सरकार उत्तराखंड में पूरी तरह से नाकाम रही है। यहां तीन-तीन मुख्यमंत्री बदले गए, लेकिन लोगों की अपेक्षाओं पर खरे नहीं उतरे। साथ ही मनीष सिसोदिया ने कहा कि आप में अपराधी और दागी नेताओं के लिए कोई जगह नहीं है।

ताजा खबरों के लिए हमारा व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े

वहीं बता दें कि इस दौरान मनीष सिसोदिया ने उत्तराखंड की जनता से कर्नल अजय कोठियाल को आगामी विधानसभा चुनावों में पार्टी से मुख्यमंत्री उम्मीदवार बनाए जाने पर सुझाव भी मांगा। कहा कि उत्तराखंड का अगला मुख्यमंत्री कौन हो- भ्रष्ट नेता या देशभक्त फौजी। कहा कि क्या कर्नल कोठियाल उत्तराखंड के अगले मुख्यमंत्री होने चाहिए?कर्नल कोठियाल कई युवाओं को एक फाउंडेशन के माध्यम से ट्रेनिंग भी देते आ रहे हैं। कर्नल कोठियाल की बदौलत अब तक कई लड़के सेना में भर्ती हो चुके हैं। कोठियाल की अलग पहचान है जिसको आम आदमी पार्टी ने अपनी पार्टी में शामिल कर लिया है और ऐसा हो सकता है कि उत्तराखंड में मुख्यमंत्री के रूप में कर्नल कोठियाल को ही कमान सौंपी जाए

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *