अपनी प्रेमिका को खुश करने के लिए प्रेमी ने चोरी की साजिश रची

ख़बर शेयर करें

sultanpur news

सुल्तानपुर।यहां अपनी प्रेमिका की ख्वाहिशे पूरी करने के लिए प्रेमी ने लूट की योजना बना डाली। इस साजिश में प्रेमी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर अपने बैंक मित्र को गोली मारकर रुपये लूटा। इसका साजिश का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने दो लुटेरों को गिरफ्तार किया । इस घटना में मिली जानकारी के अनुसार विनवन निवासी जीतेन्द्र कुमार पांडे गोशैसिंहपुर में जन सुविधा केंद्र चलाते हैं। 24 अगस्त की सुबह वह केंद्र पर पहुंचे, तभी बुलेट बाइक सवार दो लोग रुपये निकलवाने की बात कहकर अंदर आ गए।

जीतेन्द्र कुमार पांडे को कुछ शक हुआ लेकिन वो डर गए इसी का फायदा उठाकर दोनों बदमाश वहां से भागने लगे। जीतेन्द्र के विरोध करने पर एक बदमाश ने उनपे गोली चला दी जो केंद्र संचालक के हाथ में लग गयी। इसी का फायदा उठाकर दोनों बदमाश बैग छीनकर वहां से भाग गए। उस बैग में 70 हजार रुपये थे। पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा ने मीडिया से हुई मीटिंग के दौरान पूरे मामले की जानकारी दी। साथ ही उन्होंने बताया कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने पूर्वांचल एक्सप्रेसवे अंडरपास से अलहदादपुर भागने की तैयारी में खड़े दो संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान दोस्तपुर के सहिनवा निवासी अर्जुन पांडे और धरमपुर के हर्षित मिश्र के रूप में हुई। पुलिस द्वारा हुई पूछताछ में आरोपितों ने अपना जुर्म स्वीकार किया। पुलिस ने उनके उनके कब्जे से लूट के 57,300 रुपये, दो तमंचे, बुलेट मोटरसाइकिल और दो मोबाइल फोन बरामद किये हैं। एसपी ने जानकारी दी कि अर्जुन ट्रक चलाता है। और उसका क्षेत्र की एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। उसी से मिलने वह आया था।


अपनी प्रेमिका को खुश करने के चक्कर में उसने अपने दोस्त हर्षित के साथ मिलकर लूटने की योजना बना डाली।
उससे एक दिन पहले दोनों ने जनसेवा केंद्र की रेकी भी की थी। हर्षित के खिलाफ दिल्ली के रोहिणी थाने में भी मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस इस बारे में और अधिक जानकारी ले रही है। प्रेस कांफ्रेंस में अपर पुलिस अधीक्षक विपुल कुमार श्रीवास्तव भी उपस्थित रहे। बदमाशों को गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम में थानाध्यक्ष दोस्तपुर प्रवीण यादव, स्वाट टीम प्रभारी उपेन्द्र सिंह, दारोगा सीताराम यादव, हेड कांस्टेबल अनुराग, संतोष, समरजीत, कांस्टेबल विकास, तेजभान, शैलेश मौजूद रहे।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.